Breaking News

गणतंत्र दिवस पर भी PAK की नापाक हरकत, वाघा बॉर्डर पर नहीं हुआ मिठाई का आदान-प्रदान

गणतंत्र दिवस के मौके पर भी पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आया है. पाकिस्तान ने रविवार को भी गोलीबारी की है. पुंछ सेक्टर में हुई इस गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

गणतंत्र दिवस पर भी PAK की नापाक हरकत, वाघा बॉर्डर पर नहीं हुआ मिठाई का आदान-प्रदान
पाक पीएम इमरान खान

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर भी पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आया है. पाकिस्तान ने रविवार को भी गोलीबारी की है. पुंछ सेक्टर में हुई इस गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है. इसका असर वाघा बॉर्डर पर भी दिखाई पड़ा और भारत-पाक के बीच मिठाई का आदान-प्रदान नहीं हुआ. हालांकि वाघा बॉर्डर पर पूरे जोश के साथ बीटिंग द रिट्रीट हुई. 

पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन करता है. 20 जनवरी को पाकिस्तानी रेंजरों ने सीजफायर का उलंघन करते हुए हीरानगर सेक्टर के चक चंगा और छन्नटांडा गांवों को निशाना बनाकर गोलाबारी की थी. इसका सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. इस दौरान पाकिस्तानी रेंजरों ने आम नागरिकों और गांवों को निशाना बनाया था.

ये भी देखें- 

पाकिस्तान आए दिन नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी करता है. इसमें सीमा पर रहने वाले निर्दोष नागरिकों की मौत हो रही है. भारत इसके कई सबूत भी दे चुका है उसके बाद भी पाकिस्तान इस पर अंकुश नहीं लगा रहा है.