क्या पाकिस्तानी क्रूज मिसाइल बाबर-3 का परीक्षण फर्जी था? WATCH VIDEO

पाकिस्तान ने चंद दिन पहले क्रूज मिसाइल बाबर-3 का परीक्षण किया था। इस मिसाइल के दावों पर सवाल उठने लगे है और यहां तक कहा जा रहा है कि क्या यह परीक्षण फर्जी था। विस्तार से जानकारी के लिए आप डीएनए के इस वीडियो को देखिए जिसमें इस संदर्भ में विश्लेषण किया गया है।

क्या पाकिस्तानी क्रूज मिसाइल बाबर-3 का परीक्षण फर्जी था? WATCH VIDEO
Play

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने चंद दिन पहले क्रूज मिसाइल बाबर-3 का परीक्षण किया था। इस मिसाइल के दावों पर सवाल उठने लगे है और यहां तक कहा जा रहा है कि क्या यह परीक्षण फर्जी था। विस्तार से जानकारी के लिए आप डीएनए के इस वीडियो को देखिए जिसमें इस संदर्भ में विश्लेषण किया गया है।

गौर हो कि पाकिस्तान ने परमाणु आयुध को 450 किलोमीटर तक ले जाने में सक्षम पनडुब्बी से दागी जाने वाली पहली क्रूज मिसाइल का हिंद महासागर में अज्ञात स्थान से सफल परीक्षण किया था। यह दावा किया गया कि बाबर-3 जमीन से दागी जाने वाली क्रूज मिसाइल (जीएलसीएम) बाबर-2 की समुद्री किस्म है जिसका पिछले साल दिसंबर के प्रारंभ में सफल परीक्षण किया गया था।

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें।

WATCH VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.