Breaking News

VIDEO :...जब पाकिस्तान में झील के किनारे इस शख्स ने बजाया 'दिल ने ये कहा है दिल से'

गिलगिट-बाल्टिस्तान द ब्यूटी ऑफ ब्यूटी नाम के फेसबुक पेज पर शेयर इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जो शख्स इस म्यूजिक को बजा रहा है, उसके चारों तरफ काफी लोग इकट्ठा हैं

VIDEO :...जब पाकिस्तान में झील के किनारे इस शख्स ने बजाया 'दिल ने ये कहा है दिल से'
फोटो साभार: फेसबुक

नई दिल्ली : कहते हैं संगीत एक ऐसा जादू है जो ना सरहदें समझता है और ना ही कोई सीमाएं. शायद यही कारण है कि भारत में गजलें और पाकिस्तान में बॉलीवुड का डंका आज भी बजता है. इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और शिल्पा सेट्टी की फिल्म 'धड़कन' के गाने का 'रुबाब' वर्जन वायरल हो रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान स्थित स्वात के कलाम में सैफुल्ला झील के किनारे का बताया जा रहा है. जहां पर एक शख्स अपने हाथों में रुबाब लेकर धड़कन का म्यूजिक बजा रहा है. 

इस वर्जन को सुनने के बाद किसी को भी हो जाएगा प्यार
गिलगिट-बाल्टिस्तान द ब्यूटी ऑफ ब्यूटी नाम के फेसबुक पेज पर शेयर इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जो शख्स इस म्यूजिक को बजा रहा है, उसके चारों तरफ काफी लोग इकट्ठा हैं और चारों तरफ शांति पसरी हुई है. गाना बजाने वाले शख्स के चारों ओर जो लोग बैठे हैं, वो इसे बड़े ही ध्यान से सुन रहे हैं. इस म्यूजिक को सुनने के बाद 90 के दशक के लोगों को 'दिल ने ये कहा है दिल से' के अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी याद आ जाएंगे. 

देखिए वीडियो...

उल्लेखनीय है कि साल 2000 में आई फिल्म धड़कन के इस गाने को शिल्पा और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था. इस गाने में कुमार सानु, अलका याज्ञनिक, उदित नारायण ने अपनी आवाज दी थी.