close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

LoC पर पाकिस्तान रच रहा आग, आतंकवाद और पानी वाली साजिश, लेकिन हो गया बेनकाब!

आतंकवाद पर पाकिस्तान को दुनियाभर से लानतें मिल रही हैं लेकिन पाकिस्तान है कि सुधरने का नाम नहीं लेता बॉर्डर पर पाकिस्तान की एक और साज़िश सामने आई है.

LoC पर पाकिस्तान रच रहा आग, आतंकवाद और पानी वाली साजिश, लेकिन हो गया बेनकाब!
ZEE NEWS के पास एक्सक्लूसिव जानकारी है कि पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए LoC पर आग वाली साज़िश रच रहा है.

नई दिल्ली: आतंकवाद पर पाकिस्तान को दुनियाभर से लानतें मिल रही हैं लेकिन पाकिस्तान है कि सुधरने का नाम नहीं लेता बॉर्डर पर पाकिस्तान की एक और साज़िश सामने आई है. ZEE NEWS के पास एक्सक्लूसिव जानकारी है कि पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए LoC पर आग वाली साज़िश रच रहा है. अपनी तरफ के जंगलों में जानबूझकर आग लगा रहा है.

भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान की ख़तरनाक साजिश को बेनकाब कर दिया है. पाकिस्तान सेना और इमरान के मुल्क में बैठे आतंकियों ने सीपा पार से आग और पानी वाली नापाक साजिश रची है. पुंछ के मेंढर सेक्टर पर बॉर्डर से सटे छजला गांव के उस पार आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दीं. अब हम आपको बताते है कि पाकिस्तान की इस आग वाली साज़िश का ख़तरनाक मकसद क्या है. पाकिस्तान ने ये आग जानबूझकर अपनी तरफ लगाई है ताकि बॉर्डर पर आतंकी घुसपैठ रोकने के लिए बिछाई गई भारतीय सेना की माइन फट जाए और फिर आतंकवादी आसानी से सीमा में घुसपैठ कर सकें. 

पाकिस्तान ने घुसपैठ के लिए भारत में पानी के रास्ते भी कुछ ऐसी ही साजिश रची है. खुफिया जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने मीरपुर और सियालकोट में लश्कर-ए-तैयबा के लिए फिर से अक्वेटिक ट्रेनिंग कैम्प खोल दिए हैं. पानी के बीच रहकर लड़ी जाने वाली लड़ाई की ट्रेनिंग के लिए ये कैम्प पहले ISI और पाकिस्तानी सेना ने अंतरराष्ट्रीय दबाव के चलते बंद कर दिए थे.

लश्कर की पानी वाली साज़िश समझने के लिए आपको Aquatic Training Camp को समझना जरूरी है. आतंकियों को पानी के अंदर ट्रेनिंग दी जाती है. आतंकियों को तैरना सिखाया जाता है. पानी में देर तक छिपना सिखाते हैं. पानी के अंदर से हथियार चलाना सिखाते हैं. नदी नाले से कैसे भारत में घुसपैठ करनी है, इसकी ट्रेनिंग दी जाती है. यानी ये आतंकवादी अब नदी नाले के रास्ते भारत में घुसपैठ कर सकते हैं. 

पाकिस्तान की ISI और आर्मी लश्कर आतंकियों को यही प्रशिक्षण दे रही है क्योंकि ये बात आतंवादियों को भी पता है और पाकिस्तानी सेना को भी कि LoC पर सामने से घुसपैठ की तो बचेंगे नहीं. हालांकि ये भी सच है कि नदी नाले से घुसपैठ की तो भारतीय सेना पानी में ही दुश्मनों की कब्र खोद देगी यहां भी उनका बचना नामुमकिन होगा. 

LIVE टीवी:

पाकिस्तान ने इस साजिश की जिम्मेदारी लश्कर के ‘नंबर दो’ हाफिज सईद के बेटे ताल्हा सईद को दी है लेकिन पाकिस्तान ये बात भूल गया कि जब जब उसने कोई चाल चली है तब तब हिंदुस्तान की शूरवीर सेना ने दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया है और जरूरत पड़ने पर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा है. वैसे पाकिस्तान एक बात ठीक से समझ ले.. अगर इस बार कोई गुस्ताखी की तो उसे बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी और इस बार हिंदुस्तान एयर स्ट्राइक का ट्रेलर नहीं, जंग से तबाही की पूरी पिक्चर दिखाएगा.