VIDEO: फिल्म से इंस्पायर होकर चोर से की बेटी की शादी, फिर जो हुआ इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते
Advertisement

VIDEO: फिल्म से इंस्पायर होकर चोर से की बेटी की शादी, फिर जो हुआ इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते

पुलिस की पूछताछ मे ये बात सामने आई कोटेश ने फिल्म की कहानी को असल जिंदगी मे उतार दिया और अपनी बेटी की शादी ऐसे चोर से की जो उससे भी शातिर बताया जाता हैं. 

फाइल फोटो

ठाणेः आपने गोविंदा, कादरखान और रविना टंड़न की फिल्म अंखियों से गोली मारे देखी होगी. इस फिल्म में कादर चोर बाजार का किंग होता है और वो अपनी बेटी रविना टंड़न की शादी ऐसे लड़के के साथ करना चहता है जो उससे बड़ा चोर हो. ये कहानी तो फिल्मी है, लेकिन असल जिंदगी में भी ये किरदार सामने आए जब ठाणे की वालीव पुलिस ने कोटेश शमल गायकवाड़ को पकड़ा.

जेल में हुई ससुर और दामाद की मुलाकात
पुलिस की पूछताछ मे ये बात सामने आई कोटेश ने फिल्म की कहानी को असल जिंदगी मे उतार दिया और अपनी बेटी की शादी ऐसे चोर से की जो उससे भी शातिर बताया जाता हैं. ससूर और दामाद की मुलाकात जेल मे हुई थी और कोटेश को अपने दामाद के बारे में पूरी जानकारी हो गई उसने अपनी बेटी की शादी कर दी. बताया जा रहा है कि ससूर दामाद ने मिलकर पूरे राज्य भर में कई चोरियों के अंजाम दिया है. 

पुलिस ने कोटेश के साथ ही दो सगे भाईयो रतन गुंजाल और सुनिल नारायण गुंजाल को भी पकड़ा है. पुलिस की पूछताछ मे ये बात सामने आई कि ये गैंग पहले बैंक में आने-जाने वाले लोगों की रेंकी करती जब कोई बैंक से पैसा निकाल कर जाता ये उसके पीछे लग जाते. जैसे ही वो तोड़ी दूर पर पहुंचाता ये उस गांड़ी वाले से कहते कि उसका आयल या फिर कुछ और बहाना बनाते जिससे गांड़ी रूक जाती. जैसे ही गांड़ी रूकती ये उस पर धावा बोल देते और पैसे लेकर फरार हो जाते. 

दर्जनों मामले होंगे दर्ज
वालीव पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर विलास चौगुले ने बताया कि एक दर्जन मामले तो उसने पुलिस स्टेशन मे ही दर्ज है बाकी पूरे राज्य के मिलाकर कई सारे मामले होगे.

ये भी देखे

Trending news