दिल्ली से गोवा की फ्लाइट में आतंकी होने की बात पर दहशत, फर्जी पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

दिल्ली से गोवा की फ्लाइट (Delhi to Goa Flight) में एक शख्स ने खड़े होकर दावा किया कि फ्लाइट में आतंकवादी हैं, शख्स ने ये भी दावा किया कि वो दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का अफसर है, इस शख्स के दावे के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट में हड़कंप मच गया.

दिल्ली से गोवा की फ्लाइट में आतंकी होने की बात पर दहशत, फर्जी पुलिस अधिकारी गिरफ्तार
फाइल फोटो

पणजी: दिल्ली से गोवा की फ्लाइट (Delhi to Goa Flight) में एक शख्स ने खड़े होकर दावा किया कि फ्लाइट में आतंकवादी हैं, शख्स ने ये भी दावा किया कि वो दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल का अफसर है, इस शख्स के दावे के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट में हड़कंप मच गया. विमान के एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद विमान में आतंकवादी होने का दावा करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली के ओखला का रहने वाला है शख्स
शख्स का नाम जिया उल हक (Zia ul Haq) है, दिल्ली के ओखला का रहने वाला है. फ्लाइट गोवा दोपहर 3:30 पहुंची और आरोपी जिया उल हक को हिरासत में ले लिया गया. शख्स के परिवार का दावा है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है. गोवा पुलिस (Goa Police) के अधिकारियों का कहना है कि अभी जिया उल हक उनकी हिरासत में ही है. और उससे पूछताछ चल रही है.

खुद को पुलिस अधिकारी बताया
जानकारी के मुताबिक, यात्री ने खुद को स्पेशल सेल (Special Cell) का पुलिस अफसर (Officer) बताते हुए विमान में मौजूद यात्रियों से कहा कि विमान में आतंकवादी (terrorist) है, इतना सुनते ही यात्रियों में खलबली मच गई.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.