Patiala Violence: अनुराग ठाकुर ने पंजाब सरकार पर बोला हमला, कही ये बात
Advertisement

Patiala Violence: अनुराग ठाकुर ने पंजाब सरकार पर बोला हमला, कही ये बात

Anurag Thakur on Patiala Violence: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पटियाला हिंसा को लेकर पंजाब सरकार और मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी की मंशा और क्षमताओं पर पहले भी सवाल उठाए गए थे.

फाइल फोटो: ANI

Punjab News: पंजाब के पटियाला में जुलूस के दौरान हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister Anurag Thakur) ने आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार पर हमला बोला है. ठाकुर ने यह भी कहा है कि केंद्र सरकार और भाजपा (BJP) पंजाब में शांति और भाईचारा चाहते हैं. 

CM के निर्देश पर अधिकारियों का तबादला 

पटियाला में शुक्रवार को जुलूस के दौरान दो गुटों में हिंसा भड़की उठी थी. इसके मद्देनजर शहर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. वहीं, पंजाब सरकार ने कई अधिकारियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) के निर्देश पर पटियाला के IG, SP और SSP का ट्रांसफर किया गया है.

ये भी पढ़ें -Loudspeaker row: यूपी में सख्त एक्शन, अब तक हटाए गए 45 हजार से ज्यादा अवैध लाउडस्पीकर

‘आप की मंशा और क्षमता पर सवाल’

विपक्ष इस हिंसा को राज्य सरकार की विफलता के तौर पर देख रही है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी यही दर्शाने के प्रयास किया है कि आप सरकार इस तरह की घटनाओं को लेकर न तो गंभीर है और न ही उन्हें रोक पा रही है. उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमले बोलते हुए कहा, 'चुनाव से पहले भी, आप की मंशा और क्षमताओं पर सवाल उठाए गए थे. कुछ लोगों से उनके संबंधों पर भी सवाल उठाए गए हैं'.

Bhagwant Mann पर साधा निशाना

ठाकुर ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को निशाना बनाते हुए कहा कि सीएम राज्य के बाहर ज्यादा समय बिता रहे हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र और भाजपा पंजाब में शांति और भाईचारा चाहते हैं. बता दें कि पटियाला हिंसा के बाद शिव सेना हिंदुस्तान, शिव सेना बाल ठाकरे और अन्य हिंदू संगठनों ने पटियाला में बंद का ऐलान किया. इसके बाद पंजाब के गृह मंत्रालय ने शहर में सुबह 9:30 बजे से शाम 6 बजे तक मोबाइल इंटरनेट सुविधा बंद रखने का आदेश जारी किया है.

 

Trending news