Amethi Accident: बोलेरो की ट्रक से टक्कर में 6 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल
Advertisement

Amethi Accident: बोलेरो की ट्रक से टक्कर में 6 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

UP Amethi Accident: यूपी (UP) के अमेठी (Amethi) में देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां बारात से वापस लौट रही एक बोलेरो की ट्रक से टक्कर हो गई. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की हालत नाजूक बताई जा रही है.  

फाइल फोटो

UP Amethi Fatal Accident: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी में रविवार देर रात ट्रक और बोलेरो के बीच भीषण टक्कर हो गई. इसमें 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा गौरीगंज थाने (Gauriganj Police Station) के अंतर्गत बाबूगंज इलाके में हुआ.

बारात से लौट रहे थे वापस

जानकारी के मुताबिक, सभी लोग रायबरेली (Rae Bareli) के नसीराबाद में शादी में शामिल होने गए थे. जब बोलेरो में सवार यात्री वापस लौट रहे थे, तब गौरीगंज के पास सामने से आ रही ट्रक से बोलेरो की ट्रक हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

घायलों की हालत नाजूक

हादसा रात करीब सवा 12 बजे हुआ. बताया जा रहा है कि बोलेरो में बच्चे भी सवार थे. इस हादसे 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोग

जानकारी के मुताबिक, बाबूगंज (Babuganj) के पास हुए इस हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद लोगों ने घायल बारातियों को निकालने की कोशिश की और घटना की सूचना पुलिस को दी. सभी लोगों को निकालकर तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, घायलों का उपचार जारी है. 

दे

खें VIDEO

 

Trending news