ननकाना साहिब पर हमले के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, डोगरा फ्रंट ने पीएम मोदी से की ये अपील

प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पोस्टर जलाकर नारेबाजी की और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. 

 ननकाना साहिब पर हमले के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन, डोगरा फ्रंट ने पीएम मोदी से की ये अपील
प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी से की सख्त कार्रवाई की मांग

जम्मू-कश्मीर: ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर हमले और पथराव के खिलाफ सभी धर्मों के लोगों ने मिलकर जम्मू में प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के इस कृत्य की निंदा करते उसे सबक सिखाने की मांग की. यह प्रदर्शन जम्मू में शिवसेना डोगरा फ्रंट के बैनर तले सभी धर्मों के लोगों ने किया. प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पोस्टर जलाकर नारेबाजी की और पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. डोगरा फ्रंट के प्रधान अशोक गुप्ता ने कहा कि सिख धर्म के तीर्थस्थल पर हमले और उनकी धार्मिक आस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नही किया जाएगा.

गुप्ता ने CAA पर कहा कि कांग्रेस इसका विरोध कर रही है, जो सही नहीं है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की कि पाकिस्तान की इस नापाक हरकत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए. वहीं सिख समाज ने भी इस मुद्दे पर प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

ये भी देखें-

बता दें कि लाहौर में शुक्रवार को उग्र भीड़ ने गुरुद्वारा ननकाना साहिब को घेर कर पथराव किया. हमलावरों ने ननकाना साहिब का नाम बदलने की धमकी दी. करीब 7 बजे भीड़ ने गुरुद्वारे को घेर लिया और इसे तोड़ने की धमकी देनी शुरू कर दी थी. इससे वहां के अल्पसंख्यक समुदाय में डर और भय का माहौल बन गया है.