Zee Rozgar Samachar

पश्चिम बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं: दिलीप घोष

दिलीप घोष ने कहा, लोगों को हवाई चप्पल की कहानी से बेवकूफ बनाया गया लेकिन अब वे फिर से उसे पहनने को तैयार नहीं हैं. लोग अब जूते पहनना चाहते हैं और भाजपा उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी. 

पश्चिम बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं: दिलीप घोष
फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुए सोमवार को कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं पहनना चाहते क्योंकि वे अब जूते पहनना चाहते हैं और भगवा पार्टी उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी. तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बनर्जी चप्पल पहनती हैं क्योंकि वह सादगीपूर्ण जीवन में विश्वास रखती हैं और उन्होंने किसी और को चप्पल पहनने के लिए कभी जोर नहीं दिया.

हवाई चप्पल से बेवकूफ बनाया गयाः घोष
घोष ने कहा, ‘‘सर्दी का मौसम है इसलिए लोग हवाई चप्पल नहीं पहन रहे हैं.’’ इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अप्रैल-मई में चुनाव के बाद भी राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ में हवाई चप्पल की मौजूदगी बनी रहेगी. घोष ने कहा, ‘‘लोगों को हवाई चप्पल की कहानी से बेवकूफ बनाया गया लेकिन अब वे फिर से उसे पहनने को तैयार नहीं हैं. लोग अब जूते पहनना चाहते हैं और भाजपा उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी.’’ 

ये भी पढ़ें-शशिकला को 27 जनवरी को जेल से रिहा किया जाएगा: दिनाकरन

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने कहा कि बनर्जी चाहती हैं कि हर कोई अच्छा जीवन व्यतीत करे और उन्होंने किसी पर हवाई चप्पल पहनने के लिए जोर नहीं दिया है. उन्होंने कहा, ‘‘दिलीप घोष केवल अपनी उन्नति चाहते हैं लेकिन ममता बनर्जी देश की बेहतरी चाहती हैं.’’ उन्होंने दावा किया कि घोष पहले कुर्ता पजामा पहनते थे लेकिन अब वह सूट पहनने लगे हैं.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.