राम रहीम पर फूटा भक्तों का गुस्सा, जिसे कभी पूजते थे अब उसी की तस्वीरें फेंक रहे नाली में
Advertisement

राम रहीम पर फूटा भक्तों का गुस्सा, जिसे कभी पूजते थे अब उसी की तस्वीरें फेंक रहे नाली में

रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को लेकर अब उनके समर्थकों में भी गुस्सा दिखने लगा है. 

नाले में मिलीं राम रहीम की तस्वीरें (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली: रेप मामले में 20 साल की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को लेकर अब उनके समर्थकों में भी गुस्सा दिखने लगा है. जिस राम रहीम की फोटो लोग अपने घरों में लगाकर पूजा पाठ करते थे अब उसकी फोटो कूड़े में मिल रही है. राजस्थान के श्रीगंगानगर में लोगों ने भी अपना गुस्सा राम रहीम की तस्वीरों पर ही निकाला और उन्हें नालियों में फेंक दिया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब इन नालियों की सफाई की गई और एक के बाद एक राम रहीम की करीब 80 फोटो गंदगी में से निकाली गई.

  1. नाले में मिलीं राम रहीम की तस्वीरें
  2. गुस्से में राम रहीम के भक्त
  3. पूजा स्थल से नाले में पहुंची बाबा की तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, नगर निगम को जानकारी मिली थी कि दधिमथी पाठशाला रोड पर नाला चोक हो गया है. इसे लेकर शहर के वार्ड 42 व 43 के बीच मुख्य नाले की सफाई के लिए कर्मचारी पहुंचे. जब उन्होंने नालियों को साफ करना शुरू किया तो उसमें से राम रहीम की कई तस्वीरें निकलीं.

ये भी पढ़ें- सामने आई हनीप्रीत की चिट्ठी, लापता होने से पहले बताई बड़ी बात

नाले में अलग-अलग जगहों पर डेरा प्रमुख की तस्वीरें मिलती रहीं और पानी के बहाव के साथ नाली में आगे की ओर बहती हुईं फंस गईं, जिससे नाला ब्लॉक हो गया. एक अधिकारी ने बताया कि सभी तस्वीरों को गंदगी के साथ ही हड्डारोड़ी स्थल पर फेंक दिया गया है.

ये भी पढ़ें- बलात्कारी बाबा राम रहीम अपने लिए चाहता था पद्म पुरस्कार

उल्लेखनीय है कि राम रहीम का जन्म श्रीगंगानगर जिले के गुरुसर मुंडिया गांव में हुआ था. जिस वजह से यहां पर बाबा के भक्तों की बड़ी तादाद है. ये सभी लोग डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की पूजा करते थे. लेकिन अब रेप में दोषी पाए जाने के बाद राम रहीम को लेकर लोगों की सोच में बदलाव आ गया है. शायद यही वजह से कि घर में सजने वाली गुरमीत राम रहीम की फोटो को लोग नालियों में फेंक रहे हैं.

Trending news