Delhi Assembly Election 2020: यहां मिल रही 12 किलो वाली चुनावी थाली, जानें क्या है खास

देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) की धूम मची हुई है. चुनावों की सरगर्मी और सियासी पार्टियों के घमासान के बीच लजीज चुनावी जायके लोगं को काफी लुभा रहे हैं. पूरी दिल्ली इस वक्त चुनावी में रंग में रंग चुकी है.    

कविता शर्मा | Jan 25, 2020, 13:25 PM IST

नई दिल्ली: दिल्लीवाले इस चुनावी माहौल में 12 किलो वाली इलेक्शन थाली का स्वाद चख सकते हैं. थाली में वेज, नॉनवेज दोनों विकल्प हैं. इलेक्शन थाली का स्वाद चखने के लिए वेज थाली के लिए जहां 1999 रुपए चुकाने होंगे. वहीं नॉनवेज लवर्स के लिए थाली की कीमत 2299 है. मेन्यू की बात करें तो खिमाची सलाद, चिली पनीर, कॉर्न सॉल्ट एंड पेपर, कंग पाओ टोफू, वेजिटेबल स्प्रिंग रोल, चिली मशरूम जैसे 25 से ज्यादा व्यंजन हैं. 

1/4

लोगों को लुभा रही चुनावी थाली

Delhi Assembly Election 2020

दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में लोगों को मिल रही है इलेक्शन वाली थाली. दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित (ऑर्डर 2.1) एक रेस्तरां में चुनाव के मूड को देखते हुए अलग-अलग डिशेज की भरमार इन दिनों लोगों को काफी लुभा रही है. 

 

2/4

मेन्यू में मेड इन इंडिया पर फोकस

Focus on made in India

इस थाली का मेन्यू दिल्ली की सत्ता पर काबिज अरविंद केजरीवाल के मुताबिक बनाया गया है. लेकिन इसमें बीजेपी के मेड इन इंडिया अंदाज को भी ध्यान में रखा गया है. 

 

3/4

चायनीज फूड भी शामिल

Chunavi Thali

यहां आप पार्टी बीजेपी को चायनीज फूड ऑफर कर रही है. वहीं बीजेपी चायनीज खाने से पहले मेड इन इंडिया है या नहीं यह परख रही है. 

 

4/4

वेज और नॉनवेज फूड

veg and non veg in Chunavi Thali

थाली में वेज और नॉनवेज दोनों विकल्प हैं. इलेक्शन थाली का स्वाद चखने के लिए वेज थाली के लिए जहां 1999 रुपए चुकाने होंगे. वहीं नॉनवेज लवर्स के लिए थाली की कीमत 2299 है.