Tina Dabi और Athar की लव स्टोरी का अंत, कभी देशभर में चर्चित हुई थी शादी

टीना डाबी (Tina Dabi) और अतहर आमिर खान (Athar Khan) ने जयपुर के फैमिली कोर्ट में म्यूचअल तौर पर तलाक की अर्जी दायर की है. हालांकि एक समय दोनों की लव स्टोरी और शादी खूब चर्चा में रही थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 21, 2020, 08:47 AM IST

साल 2015 संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) परीक्षा की टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) और दूसरे नंबर पर रहे अतहर आमिर खान (Athar Khan) ने शादी के दो साल बाद ही तलाक की अर्जी दायर की है. IAS ट्रेनिंग के दौरान टीना और अतहर के बीच नजदीकियां बढ़ीं थी और फिर दोनों ने अप्रैल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी. बताया जा रहा है कि टीना डाबी और अतहर आमिर खान के रिश्ते में लंबे समय से खटास चल रही थी.

1/5

दिल्ली में हुई थी पहली मुलाकात

first meeting in Delhi

टीना डाबी (Tina Dabi) दिल्ली की रहने वाली हैं और अतहर आमिर खान (Athar Khan) जम्मू कश्मीर से हैं. साल 2015 में यूपीएससी एग्जाम में टीना ने पहला स्थान हासिल किया था और अतहर दूसरे नंबर पर रहे थे. दोनों की मुलाकात दिल्ली में नॉर्थ ब्लॉक स्थित डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल एंड ट्रेनिंग के ऑफिस में हुई थी और इसके बाद दोस्ती हो गई.

2/5

मसूरी में हुआ प्यार

Love in mussoorie

टीना और अतहर की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री आईएएस एकेडमी में ट्रेनिंग के दौरान दोनों अक्सर साथ नजर आने लगे. इस दौरान दोनो की नजदीकियों की खूब चर्चा होती थी.

3/5

इंस्टाग्राम पर प्यार का इजहार

Express love on Instagram

ट्रेनिंग के दौरान ही अक्सर साथ घूमने जाते थे और इंस्टाग्राम में फोटोज शेयर करते थे. इसके बाद से दोनों का प्यार दुनिया के सामने आ गया, हालांकि इसके बाद इनको विरोध का भी सामना करना पड़ा. कुछ हिंदू संगठनों ने दोनों की नजदीकियों पर एतराज भी जाहिर किया.

4/5

जयपुर में की शादी

Wedding in Jaipur

विरोध के बाद भी टीना और अतहर ने हार नहीं मानी और शादी करने की घोषणा कर दी. अप्रैल 2018 में दोनों ने जयपुर कोर्ट में शादी कर ली. दोनों की शादी की देशभर में चर्चित हो गई.

5/5

जयपुर में तलाक की अर्जी

Divorce application in Jaipur

टीना और अतहर की शादी सिर्फ दो साल ही चल पाई और अब दोनों का रिश्ता पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर पहुंच चुका है.