MP : शासन की गाड़ी में आए जेबकतरे, कांग्रेसी नेताओं की जेबों से उड़ाए 5 लाख
Advertisement

MP : शासन की गाड़ी में आए जेबकतरे, कांग्रेसी नेताओं की जेबों से उड़ाए 5 लाख

शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर रोड शो में जेबकतरे पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर भाग गए. 

मध्य प्रदेश उपचुनाव में मिली जीत के बाद कांग्रेस द्वारा एक रोड शो का आयोजन किया गया

शिवपुरी : आप जीत का जश्न मना रहे हों और चोर आपके सामान पर ही हाथ साफ कर ले जाएं तो जीत की खुशियां मातम में बदलते देर नहीं लगती. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश में कांग्रेसी नेताओं के साथ हुआ. जीत के जश्न में डूबे कांग्रेसियों के होश उस समय उड़ गए जब पता चला कि विधायक समेत कई वरिष्ठ नेताओं की जेब काट ली गई. खास बात यह है कि जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन का स्टीकर लगी गाड़ी में आए थे. यहां उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत के जश्न में रोड शो का आयोजन किया गया था.

  1. मध्यप्रदेश उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत
  2. कोलारस और मुंगावली सीट पर हुआ चुनाव
  3. जीत के बाद रोडशो में जेबकतरों का आतंक

ज्योतिरादित्य सिंधिया का रोडशो
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार महेंद्र सिंह यादव की जीत पर सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के रोड शो में जेबकतरे पांच लाख रुपये से ज्यादा की रकम लेकर भाग गए. जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन लिखे वाहन से वारदात करने आए थे. पुलिस ने हालांकि तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर वाहन भी जब्त कर लिया है. 

विधायक की भी जेब कटी
पुलिस के अनुसार, खतौरा में आयोजित सिंधिया के रोड शो के दौरान बुधवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. इस रोड शो के दौरान चंदेरी से विधायक गोपाल सिंह चौहान, जनपद उपाध्यक्ष रामवीर सिंह यादव सहित कई लोगों की जेब कटी. जेबकतरे लगभग पांच लाख रुपये ले जाने में सफल रहे.

कांग्रेस ने जीता मुंगावली और कोलारस उपचुनाव, कब्जा रखा बरकरार

मध्य प्रदेश शासन की गाड़ी में आए जेबकतरे
जेब कटने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की. उसे तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता मिली है. उस जीप को भी जब्त कर लिया गया है, जिसमें सवार होकर जेबकतरे मध्य प्रदेश शासन की पट्टी लगाकर आए थे. पुलिस ने बताया कि तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. हिरासत में लिए गए आरोपियों के नाम चंदन नामदेव, विनोद नामदेव, विकास तिवारी हैं. सभी शिवपुरी निवासी हैं.

24 फरवरी को हुआ था उपचुनाव
मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर जिले के मुंगावली विधानसभा के लिए 24 फरवरी को उपचुनाव हुआ था. मुंगावली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह यादव ने बीजेपी प्रत्याशी बाई साहब को हराकर जीत हासिल की थी. कोलारस से कांग्रेस उम्मीदवार महेन्द्र सिंह यादव ने भाजपा के उम्मीदवार देवेंद्र जैन को 8086 मतों के अंतर से हराया था.

Trending news