आईआईटी कानपुर में प्लेसमेंट अभियान एक दिसंबर से, 250 कंपनियों के आने की उम्मीद

आईआईटी कानपुर में अध्ययनरत बीटेक, बीटेक डयूएल डिग्री एमटेक छात्रों की प्लेसमेंट प्रक्रिया एक दिसंबर से शुरू होगी और अब तक करीब 1400 छात्र छात्राओं ने प्लेसमेंट के लिये अपना रजिस्ट्रेशन कराया है और यह संख्या अभी आगे बढ़ सकती है आईआईटी परिसर में एक दिसंबर से शुरू हुआ यह प्लेसमेंट मेंला 22 दिसंबर तक चलेंगा ।

कानपुर : आईआईटी कानपुर में अध्ययनरत बीटेक, बीटेक डयूएल डिग्री एमटेक छात्रों की प्लेसमेंट प्रक्रिया एक दिसंबर से शुरू होगी और अब तक करीब 1400 छात्र छात्राओं ने प्लेसमेंट के लिये अपना रजिस्ट्रेशन कराया है और यह संख्या अभी आगे बढ़ सकती है आईआईटी परिसर में एक दिसंबर से शुरू हुआ यह प्लेसमेंट मेंला 22 दिसंबर तक चलेंगा ।

आईआईटी कानपुर के प्लेसमेंट सेल से मिली जानकारी के अनुसार कि आईआईटी में चयन प्रक्रिया के लिये तैयारियां शुरू हो गयी हैं और इस बार देश-विदेश की करीब 250 कंपनियों के आने की संभावना है। इनमें मल्टीनेशनल विदेशी कंपनियों से लेकर देशी कंपनिया और भारतीय पीएसयू भी शामिल है।

प्लेसमेंट में आने वाल कंपनिया 22 दिसंबर तक संस्थान में प्लेस्मेंट अभियान चलायेंगी। देशी-विदेशी कंपनियां 22 दिसंबर तक बारी बारी से कैम्पस में प्लेसमेंट के लिये आती रहेंगी। आईआईटी से मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक, विप्रो, आईबीएम, आईटीसी, एचएसबीसी, यूनीलीवर, एडोब, इन्फोसिस, तथा टीसीएस जैसी करीब 250 मल्टीनेशनल कंपनियों ने आने की सहमति दी है।