VIDEO: थम गईं सांसें, बढ़ गई दिल की धड़कन जब सड़क पर क्रैश हुआ प्लेन
Advertisement

VIDEO: थम गईं सांसें, बढ़ गई दिल की धड़कन जब सड़क पर क्रैश हुआ प्लेन

चार्टर प्लेन आगे जाकर जोरदार धमाके के साथ सड़क से टकराता हुआ सड़क के किनारे लगे पेड़ों में घुस जाता है.

इस हादसे में चार्टर प्लेन का आगे का हिस्सा पूरी तरह नष्ट हो गया (Photo-facebook.com/clwfire/)

फ्लोरिडा: सड़क पर चलते हुए जब अगर कोई तेज स्पीड गाड़ी नजदीक से गुजरती है, तभी दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं. जरा सोचिए कि तब क्या होगा जब सड़क पर दौड़ते हुए कोई गाड़ी नहीं बल्कि आपकी आंखों के सामने कोई प्लेन क्रैश हो जाए. एक बार में सुनने को अटपटा लगे कि सड़क पर और प्लेन क्रैश, लेकिन यह हादसा हुआ है. अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस की गाड़ी गश्त पर थी, तभी गाड़ी में सवार पुलिसकर्मियों ने एक छोटे हवाई जहाज को सड़क के ऊपर लहराते हुए देखा. प्लेन को इतना करीब देख सभी दंग रह गए. देखते ही देखते यह प्लेन कुछ आगे जाकर क्रैश हो गया. यह पूरी घटना पुलिस वैन में लगे कैमरे में कैद हो गई. 

  1. फ्लोरिडा की सड़क पर हुआ दिल दहलाने वाला हादसा
  2. छोटा चार्टर प्लेन सड़क पर आकर हो गया क्रेश
  3. चार्टर प्लेन में सवार दो लोगों को आईं मामूली चोटें

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा 19 नवंबर की सुबह 10 बजे की है. यह चार्टर प्लेन आगे जाकर जोरदार धमाके के साथ सड़क से टकराता हुआ सड़क के किनारे लगे पेड़ों में घुस जाता है. प्लेन का पीछा कर रही पुलिस वैन तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और प्लेन में बैठे लोगों की मदद की. इस छोटे चार्टर प्लेन में दो लोग सवार थे, जिन्हें हादसे में मामलू चोटें आईं, लेकिन वे पूरी तरह सुरक्षित थे. वीडियो में दर्ज इस घटना में साफ देखा जा सकता है कि प्लेन कितनी तेजी से सड़क की तरफ आता है और तेज धमाके और धुल के गुबार के साथ क्रैश हो जाता है.

एअर एशिया विमान हादसा: प्‍लेन के ढांचे की खोज में जुटे कई पोत 

प्लेन का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो जाता है. प्लेन को सड़क के ठीक ऊपर उड़ता देख सड़क पर दौड़ रहे वाहनों के पहिए थम जाते हैं. प्लेन क्रैश के फोटो और वीडियो को फ्लोरिडा के फायर और रेस्क्यू डिपार्टमेंट के फेसबुक पर अपलोड किया गया है.

Trending news