close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रकाश सिंह बादल का आरोप, कहा- 'मेरी और मेरे बेटे की हत्या की साजिश रची जा रही है'

फरीदकोट शहर में शिरोमणि अकाली दल द्वारा एक रैली का आयोजन किया गया. हाईकोर्ट की मंजूरी के बाद रैली आयोजित की गई.

प्रकाश सिंह बादल का आरोप, कहा- 'मेरी और मेरे बेटे की हत्या की साजिश रची जा रही है'
शिरोमणि अकाली दल द्वारा पंजाब सरकार के खिलाफ जबर विरोधी रैली का आयोजन किया गया

चंडीगढ़ : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने राज्य की कैप्टन सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने एक रैली में कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार उनकी और उनके बेटे की हत्या की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि लेकिन वे इस तरह की किसी भी तरह की साजिश से डर कर पीछे हटने वाले नहीं हैं, अगर पंजाब के हित में उन्हें बलिदान भी होना पड़े तो वे इसके लिए तैयार हैं.

राज्य की कांग्रेस सरकार पर अतिवादी तत्वों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि उनके व उनके बेटे सुखबीर बादल की हत्या की साजिश रची गई है. चंडीगढ़ से करीब 230 किमी दूर फरीदकोट शहर में शिरोमणि अकाली दल की जबर विरोध रैली में बादल ने कहा, 'मुझे पुलिस द्वारा मेरी व मेरे बेटे की हत्या की साजिश के बारे में सूचित किया गया है. लेकिन हम न तो दूसरे को भयभीत करते हैं और न ही हम इस तरह की रिपोर्ट या धमकी से भयभीत होने जा रहे हैं.'

बादल ने कहा, 'मैं अपना व अपने बेटे सुखबीर (शिरोमणि अकाली दल प्रमुख) का राज्य में शांति व सामुदायिक सौहार्द्र के लिए बलिदान करने के लिए तैयार हैं.' 

Punjab

उन्होंने कहा कि खालसा पंथ का शांति, सामुदायिक सौहार्द्र व 'सरबत दा भला' के लिए बलिदान का इतिहास रहा है. बादल ने कहा कि राज्य में शांति और अमन-चैन खतरे में है.

बादल और सैनी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ तो विधायक पद छोड़ दूंगा: फुलका

यह रैली मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के साथ गतिरोध के बीच आयोजित की गई है. इससे पहले अमरिंदर सिंह ने शिरोमणि अकाली दल को रैली के लिए अनुमति देने से इनकार किया था. पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने शनिवार को शिअद को रैली की अनुमति दी.

Punjab

अमरिंदर सिंह पर कट्टरपंथियों से सांठगांठ का आरोप
इससे पहले शिरोमणि अकाली दल ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर राज्य के शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने के लिए कट्टरपंथियों से ‘सांठगांठ’ करने का आरोप लगाया था. अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कट्टरपंथी मुख्यमंत्री के निरंतर संपर्क में हैं. उन्होंने कहा था कि अमरिंदर सिंह आतंकवाद के काले दिनों को वापस लाने पर तुले हुए हैं, वह राज्य का शांतिपूर्ण माहौल खराब करने के लिए कट्टरपंथियों से सांठगांठ कर रहे हैं.