close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

TDP के नेता आपस में भिड़ें, सांसद ने चंद्रबाबू नायडू से कहा- अपने 'पालतू कुत्ते' को रोको

आंध्र प्रदेश में टीडीपी (तेलुगू देशम पार्टी) के दो नेताओं के बीच की जुबानी जंग निचले स्तर पर पहुंच गई.

TDP के नेता आपस में भिड़ें, सांसद ने चंद्रबाबू नायडू से कहा- अपने 'पालतू कुत्ते' को रोको
दोनों नेता एक दूसरे पर सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने की योजना बनाने को लेकर आरोप लगा रहे हैं.फाइल फोटो

अमरावती: आंध्र प्रदेश में टीडीपी (तेलुगू देशम पार्टी) के दो नेताओं के बीच की जुबानी जंग निचले स्तर पर पहुंच गई. विजयवाड़ा सांसद केसिनेनी नानी ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष एन.चंद्रबाबू नायडू को अपने 'पेट डॉग' को नियंत्रित करने को कहा. सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री से साफ तौर पर बताने को कहा कि क्या वह चाहते हैं कि वह तेदेपा में बने रहें या नहीं. नानी ने ट्वीट किया, "चंद्रबाबू यदि आप पार्टी में मेरे जैसे लोगों को नहीं चाहते हैं, तो आप मुझे बता सकते हैं. मैं संसद सदस्य के रूप में इस्तीफा दे दूंगा और पार्टी की सदस्यता से भी.

अगर आप चाहते हैं कि मेरे जैसे लोग बने रहें तो कृपया अपने पेट डॉग को नियंत्रित करें." इस ट्वीट का प्रत्यक्ष संदर्भ तेदेपा नेता और आंध्र प्रदेश विधान परिषद के सदस्य बुद्धा वेंकन्ना से है. वेंकन्ना से नानी का माइक्रो ब्लागिग साइट पर जंग चल रही है. सांसद के हालिया ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए वेंकन्ना ने घोषणा की कि वह पार्टी व चंद्रबाबू नायडू के लिए 'ट्विटर वार' का अंत कर रहे हैं.

वेंकन्ना ने ट्वीट किया, "मैं समाज के कमजोर तबसे से आता हूं. चंद्रबाबू नायडू ने मुझे एमएलसी का पद दिया और मैं उनके प्रति वफादार हूं. इसके लिए आप मुझे जिस नाम से बुलाएं मुझे फर्क नहीं पड़ता." दोनों नेता एक दूसरे पर सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने की योजना बनाने को लेकर आरोप लगा रहे हैं.

वेंकन्ना के वाईएसआरसीपी नेता विजय साई रेड्डी से हाल में मुलाकात को लेकर इन अफवाहों को बल मिला. नानी ने कहा कि एमएलसी, रेड्डी को दंडवत करने को तैयार हैं.