close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरजेंसी के 44 साल पूरे होने पर PM मोदी ने किया ट्वीट, शेयर किया VIDEO

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो क्लिप डालकर इमरजेंसी को याद किया. प्रधानमंत्री द्वारा ट्विटर पर शेयर किए वीजियो में संसद के भाषण की एक क्लिप को भी दिखाया गया है.

इमरजेंसी के 44 साल पूरे होने पर PM मोदी ने किया ट्वीट, शेयर किया VIDEO
प्रधानमंत्री द्वारा ट्विटर पर शेयर किए वीजियो में संसद के भाषण की एक क्लिप को भी दिखाया गया है.

नई दिल्ली : भारत के लोकतंत्र में 25 जून को एक काले दिन के तौर पर याद किया जाता है. आज ही के दिन 1975 में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आपातकाल का ऐलान किया था. आज देश के लोकतंत्र में लगे आपातकाल को पूरे 44 साल हो गए हैं. आपातकाल के 44 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के नेताओं ट्विट कर रहे हैं. 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया इमरजेंसी का वीडियो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो क्लिप डालकर इमरजेंसी को याद किया. प्रधानमंत्री द्वारा ट्विटर पर शेयर किए वीजियो में संसद के भाषण की एक क्लिप को भी दिखाया गया है. वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने लिखा कि आज ही के दिन राजनीतिक हितों के लिए लोकतंत्र की हत्या कर दी गई थी.

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि 1975 में आज ही के दिन मात्र अपने राजनीतिक हितों के लिए देश के लोकतंत्र की हत्या की गई. देशवासियों से उनके मूलभूत अधिकार छीन लिए गए, अखबारों पर ताले लगा दिए गए. 

 

राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर लिखा यह...
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा कि इस दिन को देश संस्थानों की अखंडता बनाएर रखने के तौर पर याद रखे.