मिर्जापुर में PM मोदी बोले- 11 मार्च को सपा-बसपा और कांग्रेस को लगेगा करंट

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिर्जापुर पहुंचे। उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी को चुनाव में भारी बहुमत से जिताने की अपील की और कहा कि मुलायम सिंह यादव का वादा 13 साल बाद उनके बेटे भी पूरा नहीं कर पाए हैं। मुलायम सिंह 13 साल से एक पुल भी नहीं बना पाए।

मिर्जापुर में PM मोदी बोले- 11 मार्च को सपा-बसपा और कांग्रेस को लगेगा करंट

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिर्जापुर पहुंचे। उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी को चुनाव में भारी बहुमत से जिताने की अपील की और कहा कि मुलायम सिंह यादव का वादा 13 साल बाद उनके बेटे भी पूरा नहीं कर पाए हैं। मुलायम सिंह 13 साल से एक पुल भी नहीं बना पाए। सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों को 11 मार्च को करंट लगने वाला है। यह करंट जनता की ताकत के तार और उर्जा से लगेगा।

मिर्जापुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मिर्जापुर के लोगों ने अपना ही रिकार्ड तोड़ दिया। मैं जिस रैली में भी जाता है हूं वहां भारी भीड़ होती है। यूपी का चुनाव एक उत्सव है। यूपी का ये चुनाव समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस से मुक्ति का उत्सव है। यूपी के विकास को लेकर उन्होंने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि 13 साल पहले जो मुलायम सिंह यादव ने जनता से वादा किया था उसे उनके बेटे अखिलेश यादव 13 साल बाद भी पूरा नहीं कर पाए है।

पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश मुझे भी काम बताते रहते हैं। अच्छी बात है। मुख्यमंत्री हैं। मैं यहां से सांसद हूं तो उनका हक बनता है, मुझे काम बताने का और अगर मुख्यमंत्री कोई काम बताये तो मुझे करना भी चाहिए। उत्तर प्रदेश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। उत्तर प्रदेश में तार होते हैं लेकिन उनमें बिजली नहीं होती। उत्तर प्रदेश में हर चीज का ‘रेट’ चलता है । सारा काम पैसों से चलने का रिवाज बन गया है । भ्रष्टाचार दीमक की तरह घुस गया है । इससे गरीब आदमी मरता है । उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकार है, जिसे ना पर्यटन की चिन्ता है और ना ही विकास की । पूर्वांचल को पश्चिम के बराबर लाकर खड़ा करना होगा, तब जाकर प्रगति होगी।

उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि जो अपना काम नहीं बताते हैं लेकिन मुझसे मेरे काम के बारे में पूछते हैं। अखिलेश जी, जरा अपने नए यार (राहुल गांधी) से अपने कामकाज को लेकर भी सवाल पूछें। जो लोग खाट ले गए वो खटिया भी खड़ी करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी की जीत तय है और 11 मार्च को समाजवादी पार्टी, बीएसपी और कांग्रेस को करंट लगेगा। यूपी के विकास के बाद ही देश आगे बढ़ेगा। गौर हो कि यूपी के मिर्जापुर में आठ मार्च को वोटिंग होनी है। 

और पढ़ें: चुनावी रैली में PM पर अखिलेश का पलटवार- मोदी विकास पर बहस करने से भाग रहे हैं

और पढ़ें: यूपी सरकार की वेबसाइट खुद कहती है, अखिलेश का काम नहीं कारनामे बोल रहे हैं : PM मोदी