हवाई सर्वे के साथ व्‍यस्‍तता भरा रहा प्रधानमंत्री मोदी का दिन
Advertisement

हवाई सर्वे के साथ व्‍यस्‍तता भरा रहा प्रधानमंत्री मोदी का दिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार का दिन काफी व्‍यस्‍तता वाला रहा. जनता के साथ सोशल मीडिया के तौर पर सीधे जुड़े रहने वाले प्रधानमंत्री मोदी खुद को तमाम कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त रखते हैं. मंगलवार को दिन की शुरुआत में प्रधानमंत्री ने बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में हिस्‍सा लिया. इसके बाद वह राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में व्‍यस्‍त हो गए. देश के 14वें राष्‍ट्रपति के तौर पर रामनाथ कोविंद ने संसद के सेंट्रल हॉल में शपथ ली थी.

प्रधानमंत्री गुजरात से रात 10 बजे दिल्‍ली पहुंच गए. (file pic)

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंगलवार का दिन काफी व्‍यस्‍तता वाला रहा. जनता के साथ सोशल मीडिया के तौर पर सीधे जुड़े रहने वाले प्रधानमंत्री मोदी खुद को तमाम कार्यक्रमों में व्‍यस्‍त रखते हैं. मंगलवार को दिन की शुरुआत में प्रधानमंत्री ने बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में हिस्‍सा लिया. इसके बाद वह राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में व्‍यस्‍त हो गए. देश के 14वें राष्‍ट्रपति के तौर पर रामनाथ कोविंद ने संसद के सेंट्रल हॉल में शपथ ली थी.

लंबे समय तक चले इस महत्‍वपूर्ण कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के बाद संसद में ही प्रधानमंत्री ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपानी से मिले और बाढ़ के हालात पर चर्चा की. उन्‍होंने गुजरात के मुख्‍यमंत्री से बाढ़ के बीच राहत कार्यों के संबंध में जानकारी ली. शपथ ग्रहण कार्यक्रम पूरा होने के बाद वह राष्‍ट्रपति भवन से सीधे एयरपोर्ट गए और यहां से अहमदाबाद के लिए रवाना हो गए.

दिल्‍ली से अहमदाबाद के रास्‍ते में प्रधानमंत्री ने देश के अलग-अलग हिस्‍सों में बाढ़ के भयावह होते हालात और राहत कार्यों पर जानकारी ली. बाढ़ प्रभावित इलाकों के हवाई सर्वे के बाद उन्‍होंने अहमदाबाद में अधिकारियों और सीएम से मुलाकत की. हवाई सर्वे के दौरान उन्‍होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों की स्थिति का जायजा लिया.

मुख्‍यमंत्री और अधिकारियों से बातचीत करने के बाद वह मीडिया से मुखातिब हुए. यहां से वह रात्रि 10 बजे दिल्‍ली पहुंच गए. 

Trending news