close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी ने PoK में आए भूकंप से जनहानि पर जताया शोक, कहा- जल्द स्वस्थ होने की कामना है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को पाकिस्तान में आए भूकंप की वजह से हुई जनहानि और संपत्तियों के नुकसान पर दुख जताया. 

PM मोदी ने PoK में आए भूकंप से जनहानि पर जताया शोक, कहा- जल्द स्वस्थ होने की कामना है
.(फाइल फोटो)

नई दिल्ली/न्यूयॉर्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को PoK में आए भूकंंप की वजह से हुई जनहानि और संपत्तियों के नुकसान पर दुख जताया. भूकंप की वजह से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई और 300 से ज्यादा लोग घायल हो गए. पीएमओ ने ट्वीट कर कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूकंप की वजह से जनहानि और संपत्तियों के नुकसान पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री ने पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है." 

प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक में शामिल होने के लिए न्यूयॉर्क में हैं. पाकिस्तान में मंगलवार को आए शक्तिशाली भूकंप में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर, पंजाब और खबर पख्तूनख्वाह के कई इलाकों बुरी तरह प्रभावित हो गए. पाकिस्तानी गृह विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, भूकंप से 26 लोगों की मौत हुई है और 300 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

युनाइटेड स्टेट जियोलॉजिकल सर्वे (यूएसजीएस) के अनुसार, भूकंप का केंद्र मीरपुर के 1 किलोमीटर दक्षिणपूर्व में 10 किलोमीटर की गहराई में स्थित था.

इनपुट आईएएनएस से भी