VIDEO : ...जब पीएम मोदी ने इजराइली पीएम नेतन्याहू को सिखाए पतंगबाजी के गुर

साबरमती आश्रम पहुंचने पर नेतन्‍याहू ने अपनी पत्‍नी सारा नेतन्‍याहू के साथ चरखा काता और आश्रम का दौरा भी किया. इसके बाद यहां नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी के साथ पतंग उड़ाने का भी आनंद लिया.

VIDEO : ...जब पीएम मोदी ने इजराइली पीएम नेतन्याहू को सिखाए पतंगबाजी के गुर
बेंजामिन नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी के साथ साबरमती आश्रम में पतंग उड़ाने का आनंद लिया.

अहमदाबाद : अपने भारत दौरे के तीसरे दिन इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अहमदाबाद हवाई अड्डे से लेकर साबरमती आश्रम का तक 8 किलोमीटर तक रोड शो किया. रोड शो के बाद दोनों नेता करीब 12 बजे साबरमती आश्रम पहुंचे. 

साबरमती आश्रम पहुंचने पर नेतन्‍याहू ने अपनी पत्‍नी सारा नेतन्‍याहू के साथ चरखा काता और आश्रम का दौरा भी किया. इसके बाद यहां नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी के साथ पतंग उड़ाने का भी आनंद लिया. इस दौरान पीएम मोदी ने नेतन्‍याहू को पतंग उड़ाने और उससे संबंधित जानकारियां भी दीं. जब नेतन्‍याहू पतंग उड़ा रहे थे तब पीएम मोदी ने उन्‍हें बताया कि कैसे पतंग को हवा में अलग-अलग दिशाओं में उड़ाया जाता है और किस तरह से किसी दूसरे की पतंग को काटा भी जाता है. इस दौरान नेतन्‍याहू पीएम मोदी की बातों को ध्‍यान को सुनते हुए पंतग उड़ाने का आनंद लेते रहे. उन्‍होंने काफी देर तक पतंगबाजी का आनंद लिया.

देखें वीडियो...

 

नेतन्‍याहू के साथ उनकी पत्‍नी सारा नेतन्‍याहू ने भी पतंग उड़ाई. इसके बाद पीएम मोदी ने भी पतंग उड़ाई.

 

 

साबरमती आश्रम में इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्‍याहू ने अपनी पत्‍नी सारा नेतन्‍याहू के साथ चरखा चलाया... VIDEO देखें

 

 

पतंग उड़ाने का आनंद लेने के बाद साबरमती आश्रम में बेंजामिन नेतन्‍याहू ने अपनी पत्‍नी सारा नेतन्‍याहू के साथ महात्‍मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्‍प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी. आखिर में उन्‍होंने आश्रम की विजिटर बुक में संदेश भी लिखा.

यह भी पढ़ें: भारत-इजरायल के बीच हुए 9 समझौते, PM नेतन्याहू बोले-पीएम मोदी आप क्रांतिकारी नेता हैं

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस मार्ग से है इजरायल का खास रिश्ता, नेतन्याहू को साथ लेकर पहुंचे PM मोदी

यह भी पढ़ेंः VIDEO, 15 साल बाद इजरायल के PM आए भारत, रिसीव करने पहुंचे पीएम मोदी ने लगाया गले