पीएम से पूछना 'JOSH कैसा है' शर्मनाक, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा
Advertisement

पीएम से पूछना 'JOSH कैसा है' शर्मनाक, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में पीएम की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया.

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को घेरा.

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक (PM Modi security lapse) पर चन्नी सरकार (Channi Govt) चौतरफा घिरती नजर आ रही है. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस (Congress) को जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी से नफरत करती है, लेकिन पंजाब में कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे. इस घटना से साबित हो चुका है कि पंजाब में पुलिस और प्रशासनिक व्यवस्था का बुरा हाल है.

  1. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक
  2. स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर निशाना
  3. ईरानी ने पंजाब सरकार को घेरा

'पीएम की सुरक्षा के साथ मजाक हुआ'

स्मृति ईरानी ने पूछा कि इस घटना के बाद राज्य की पंजाब कांग्रेस ने कोई संवाद क्यों नहीं किया? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ मजाक हुआ, इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ. पीएम की जान जोखिम में डाली गई. प्रधानमंत्री के खिलाफ इस साजिश का देश समर्थन नहीं करेगा.

यह भी पढ़ेंः सुरक्षा में बड़ी चूक पर बोले पीएम मोदी- 'अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं जिंदा लौट पाया'

कांग्रेस के युवा नेतृत्व पर निशाना

इस घटनाक्रम के दौरान कांग्रेस के युवा नेतृत्व ने जोश का, उत्सव का इजहार किया. ये किस बात का उत्सव है, ये किस प्रकार का जोश है? आक्रोश इस बात का है कि जब सुरक्षा कर्मियों ने पंजाब सरकार से संपर्क साधने की कोशिश की, तो उस समय मुख्यमंत्री कार्यालय से किसी ने भी संवाद नहीं किया.

कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम

आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई, जैसी आज प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ हुई. भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे. जो लोग कांग्रेस में प्रधानमंत्री जी से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे.

'मैं जिंदा लौट रहा हूं'

जो लोग इस षड्यंत्र का हिस्सा हैं उनसे कहती हूं कि मेरा विश्वास है कि न्याय निश्चित रूप से होगा. देश के प्रधानमंत्री का बाल बांका करने की ये इस साजिश को देश समर्थन नहीं देगा. पंजाब सरकार किस बात का इंतजार कर रही थी. मीडिया में शायद इसीलिए कुछ लोगों ने रिपोर्ट किया कि प्रधानमंत्री जी ने चन्नी जी के लिए जाते हुए संदेश दिया कि 'मैं जिंदा लौट रहा हूं'.

यह भी पढ़ेंः PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर छिड़ी सियासी जंग, जानें किसने- क्या कहा?

पंजाब में कानून-व्यवस्था बेहद खराब

उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून-व्यवस्था इतनी खराब है कि डीजीपी द्वारा ऐसा दावा किया गया कि वह सुरक्षा विवरण प्रदान करने में असमर्थ हैं. इसपर कांग्रेस को जवाब देना चाहिए. हमारे देश के इतिहास में पहले कभी किसी राज्य सरकार ने जानबूझकर ऐसा परिदृश्य नहीं बनाया जहां पीएम को नुकसान पहुंचाया जाए. हम जानते हैं कि कांग्रेस पीएम मोदी से नफरत करती है, लेकिन आज उन्होंने भारत के पीएम को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की.

LIVE TV

Trending news