पीएम मोदी आज इलाहाबाद में जनसभा को करेंगे संबोधित, पार्टी नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को इलाहाबाद में परेड ग्राउंड पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। संगम नगरी इलाहाबाद से बीजेपी उत्‍तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है। प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, ऐसे में मोदी अपने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे सकते हैं। शहर में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का सोमवार को अंतिम दिन है। मिशन यूपी के लिए बीजेपी ने अभी से जोरदार तैयारी शुरू कर दी है और पीएम मोदी चुनावी शंखनाद करेंगे।

पीएम मोदी आज इलाहाबाद में जनसभा को करेंगे संबोधित, पार्टी नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

इलाहाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को इलाहाबाद में परेड ग्राउंड पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। संगम नगरी इलाहाबाद से बीजेपी उत्‍तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है। प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, ऐसे में मोदी अपने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे सकते हैं। शहर में भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का सोमवार को अंतिम दिन है। मिशन यूपी के लिए बीजेपी ने अभी से जोरदार तैयारी शुरू कर दी है और पीएम मोदी चुनावी शंखनाद करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दूसरे दिन राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया। पार्टी ने इस प्रस्ताव में एक तरफ जहां देश को महाशक्ति बनाने का संकल्प लिया, वहीं दूसरी ओर पिछले दो वर्षों में केंद्र सरकार की उपलब्धियों का भी जिक्र किया है।

भाजपा की इस दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले से मौजूद हैं। बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली को संबोधित करेंगे।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में आज जो राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया, उसमें साफतौर पर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर ध्यान केंद्रित किया गया है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और विपक्ष की ताकत लगातार घट रही है। इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पहले दिन रविवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने अखिलेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था. वहीं उन्होंने मोदी सरकार के दो साल के कामकाज की भी जमकर तारीफ की थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.