'मन की बात' में PM मोदी ने की अंगदान की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों तक अंगदान, स्वच्छता अभियान का अपना संदेश पहुंचाया। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीम इंडिया और दक्ष‍िण अफ्रीका के बीच वनडे मैच की सीरीज रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है। दोनों ही टीमें 2-2 मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में आज के मैच के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी।

'मन की बात' में PM मोदी ने की अंगदान की बात

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए लोगों तक अपना संदेश पहुंचाया। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीम इंडिया और दक्ष‍िण अफ्रीका के बीच वनडे मैच की सीरीज रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुकी है। दोनों ही टीमें 2-2 मैच जीत चुकी हैं। ऐसे में आज का मैच बेहद अहम हो गया है और इसके लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं भी दी।

पीएम मोदी के 'मन की बात' को शब्दश: पढ़ने के लिए मुझे क्लिक करें। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि अंगदान के काम में आने वाली कानूनी अड़चनों को दूर करने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है और इस दिशा में कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि देश में हर साल करीब 2.5 लाख किडनी और लीवर की जरूरत होती है। पीएम मोदी ने 'अंगदान महादान' का नारा दोहराया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम के 13वें संस्करण में अपनी बात रख रहे हैं। रविवार सुबह 11.00 बजे से आकाशवाणी पर इसका प्रसारण किया गया। प्रधानमंत्री ने लोगों से इस कार्यक्रम के लिए 'माई गोव फोरम' पर अपने विचारों को साझा करने का आग्रह किया था।