प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बात कही

प्रधानमंत्री का ये बात कहना इसीलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आला अधिकारियों के साथ मंत्रीगण भी अपना काम संबंधित मंत्रालयों से करने लगे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी | फाइल फोटो

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने एक बार फिर अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने पर जोर दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को कैबिनेट की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि हम सबको ये ध्यान देना होगा कि मंत्रालय में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए.

  1. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी- पीएम मोदी
  2. अगले सोमवार को PM मोदी मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे
  3. मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा से पहले कैबिनेट की बैठक काफी अहम

दरअसल, प्रधानमंत्री का सोशल डिस्टेंसिंग की बात कहना इसीलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आला अधिकारियों के साथ मंत्रीगण भी अपना काम संबंधित मंत्रालयों से करने लगे हैं. सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी ने कल कैबिनेट की बैठक में सभी मंत्रियों से लॉकडाउन के दौरान उनके द्वारा किए जा रहे कामकाज जानकारी भी ली.

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि लॉकडाउन में जनता की परेशानियों को दूर करने के लिए हर जरूरी कदम उठाने में किसी भी तरह की देरी नहीं की जानी चाहिए.

ये भी पढ़ें- पालघर मॉब लिंचिंग: जंगलों में छिपे हत्या के आरोपियों की ड्रोन से तलाश शुरू

बता दें कि अगले सोमवार को PM मोदी एक बार फिर मुख्यमंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करने वाले हैं. लॉकडाउन को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा से पहले कैबिनेट की कोरोना के मौजूदा हालात पर बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

Trending news