PM मोदी ने पाकिस्तान में यूनिवर्सिटी पर आतंकी हमले की निंदा की

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान में एक विश्वविद्यालय पर आज हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की ।

PM मोदी ने पाकिस्तान में यूनिवर्सिटी पर आतंकी हमले की निंदा की

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान में एक विश्वविद्यालय पर आज हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की ।

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, ‘ पाकिस्तान के बाचा खान विश्वविद्यालय पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। मृतकों के परिवार वालों के प्रति संवेदनाएं । घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं ।’ पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के अशांत खबर-पख्तूनख्वा प्रांत में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने आज एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में घुसकर छात्रों और शिक्षकों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिससे कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई और करीब 50 अन्य लोग घायल हो गए।

बंदूकधारी प्रांत के चारसद्दा जिले स्थित बाचा खान विश्वविद्यालय में घुस गए और उन्होंने कक्षाओं एवं छात्रावासों में छात्रों और शिक्षकों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। यह विश्वविद्यालय पेशावर के दक्षिण पश्चिम में करीब 50 किलोमीटर दूर स्थित है।