पीएम नरेंद्र मोदी ने याद किए पुराने दिन, ट्विटर पर शेयर की अपनी शपथ की तस्‍वीरें
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी ने याद किए पुराने दिन, ट्विटर पर शेयर की अपनी शपथ की तस्‍वीरें

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ पुराने लम्‍हों को याद किया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए अपने पुराने शपथ ग्रहण समारोह की तस्‍वीरें साझा कीं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ पुराने लम्‍हों को याद करते हुए तस्‍वीरें ट्ववीट कीं.

नई दिल्‍ली : गुजरात में विजय रुपाणी ने मंगलवार को दूसरी बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली, जबकि नितिन पटेल ने दूसरी बार उप मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की. गांधीनगर के सचिवालय ग्राउंड में हुए शपथ ग्रहण समारोह में राज्यपाल ओपी कोहली ने विजय रूपाणी और 19 मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्‍त मंत्री अरुण जेटली समेत 30 केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के 18 मुख्यमंत्री मौजूद रहे. 

  1. नितिन पटेल ने दूसरी बार उप मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली.
  2. पीएम मोदी ने ट्विटर अकाउंट पर कुछ पुराने लम्‍हों को याद किया.
  3. पीएम मोदी लगातार चार बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे.

शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ पुराने लम्‍हों को याद किया. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए अपने पुराने शपथ ग्रहण समारोह की तस्‍वीरें साझा कीं. उल्‍लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार चार बार गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे. 

देखें तस्‍वीरें... विजय रुपाणी के सिर 'गुजरात का ताज', मंत्रियों ने भी ली शपथ

fallback

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2001, 2002, 2007, 2012 के शपथ ग्रहण समारोह की तस्वीरें माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, वेंकैया नायडू भी उनके साथ दिखे. 

fallback

उल्‍लेखनीय है कि राज्य विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद विजय रूपाणी का यह उनका लगातार दूसरा कार्यकाल होगा. शपथ ग्रहण से पहले रूपाणी और पटेल ने समारोह में शरीक होने आए भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों का अभिवादन किया. इस मौके पर रूपाणी ने नारंगी रंग की जैकेट पहन रखी थी.

fallback

शपथ ग्रहण से पहले रूपाणी और उनकी पत्नी ने पंचदेव महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की. रूपाणी और पटेल को 22 दिसंबर को हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में क्रमश: नेता और उप नेता चुना गया था.

Trending news