कोरोना वॉरियर्स का सम्मान: PM मोदी ने शेयर किया मां हीरा बेन का वीडियो; कही यह बात

डॉक्टर, नर्स, सेना मीडिया को उनके काम और बहादुरी के लिए लोगों ने उन्हें सैल्यूट किया. 

कोरोना वॉरियर्स का सम्मान: PM मोदी ने शेयर किया मां हीरा बेन का वीडियो; कही यह बात

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री ने देश से कुछ मांगा और लोगों ने अपार समर्थन दिया और कोरोना योद्धाओं को आज पूरे देश ने सलाम किया. शाम को 5 बजे  5 मिनट के लिए कहीं ताली बजाकर तो कहीं थाली बजाकर, कहीं शंख बजाकर, तो कहीं तिरंगा लहराकर कोरोना फाइटर्स के सम्मान में और उनको धन्यवाद अर्पित किया गया. डॉक्टर, नर्स, सेना मीडिया को उनके काम और बहादुरी के लिए लोगों ने उन्हें सैल्यूट किया. 

यूपी के मुख्यमंत्री, केंद्र सरकार के मंत्री और देश के दिग्गज नेताओं ने इस तरह कोरोना से महायुद्ध में अग्रणी भूमिका निभाने वाले योद्धाओं का शुक्रिया अदा किया. 
बॉलीवुड के सितारों ने भी इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. बिग बी से लेकर वरुण धवन तक फिल्म स्टार्स ने तालियां बजा कर राष्ट्ररक्षकों के प्रति सम्मान जताया. पीएम मोदी की मां हीराबेन भी थाली बजाकर कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद दिया. 
 
पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू को अपार समर्थन देने के लि देश की जनता का धन्यवाद किया. उन्होंने अपने टवीट में  कहा, "आज का जनता कर्फ्यू भले ही रात नौ बजे खत्म हो जाएगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम सेलिब्रेशन शुरू कर दें. इसको सफलता न मानें. यह एक लम्बी लड़ाई की शुरुआत है. आज देशवासियों ने बता दिया कि हम सक्षम हैं, निर्णय कर लें तो बड़ी से बड़ी चुनौती को एक होकर हरा सकते हैं."

अपनी मां से कहा, "मां आप जैसी करोड़ों माताओं के आशीर्वाद से कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मी जैसे अनगिनत लोगों को बहुत प्रेरणा मिली. आगे काम करने का संबल मिला. कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया. देशवासियों का बहुत-बहुत आभार."

ये भी देखें:

उन्होंने एक अन्य टवीट में कहा, "केंद्र सरकार और राज्य सरकारों द्वारा जारी किए जा रहे निदेशरें का जरूर पालन करें. जिन जिलों और राज्यों में लॉकडाउन की घोषणा हुई है, वहां घरों से बिल्कुल बाहर न निकलें. इसके अलावा बाकी हिस्सों में भी जब तक बहुत जरूरी न हो, तब तक घरों से बाहर न निकलें."