राहुल गांधी पर PM मोदी ने कसा तंज- 'धमकी तो बहुत पहले मिली थी पर भूकंप कल आया' , WATCH VIDEO

राष्ट्रपति के अभिभाषण के चर्चा के दौरान लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। कुछ समय पहले दिये गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘भूकंप’ से जुड़े बयान पर चुटकी लेते हुए मोदी ने कल देश के कुछ हिस्स्सों में आए भूकंप का जिक्र किया और कहा कि ‘आखिर भूकंप आ ही गया। धमकी तो बहुत पहले ही मिल चुकी थी लेकिन कल भूकंप आ ही गया।

 राहुल गांधी पर PM मोदी ने कसा तंज- 'धमकी तो बहुत पहले मिली थी पर भूकंप कल आया' , WATCH VIDEO

नई दिल्ली: राष्ट्रपति के अभिभाषण के चर्चा के दौरान लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा। कुछ समय पहले दिये गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ‘भूकंप’ से जुड़े बयान पर चुटकी लेते हुए मोदी ने कल देश के कुछ हिस्स्सों में आए भूकंप का जिक्र किया और कहा कि ‘आखिर भूकंप आ ही गया। धमकी तो बहुत पहले ही मिल चुकी थी लेकिन कल भूकंप आ ही गया।

कांग्रेस उपाध्यक्ष पर परोक्ष निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ‘जब कोई स्कैम में सेवाभाव देखता है, स्कैम में नम्रता देखता है तो सिर्फ मां ही नहीं, धरती मां भी दुखी हो जाती है और तब भूकंप आता है। ’गौर हो कि कुछ समय पहले राहुल गांधी ने कहा था कि उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है और जब मैं बोलूंगा तो भूकंप आ जायेगा।

WATCH VIDEO