पीएम मोदी आज वाराणसी को देंगे बड़ी सौगात, करेंगे इतने करोड़ की योजनाओं की शुरुआत
Advertisement

पीएम मोदी आज वाराणसी को देंगे बड़ी सौगात, करेंगे इतने करोड़ की योजनाओं की शुरुआत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज सुबह साढ़े 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 614 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

(फाइल फोटो)

वाराणसी: दिवाली से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी को एक बड़ी सौगात देने जा रहे हैं. पीएम मोदी आज वाराणसी (Varanasi) के लिए 614 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

  1. पीएम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे उद्घाटन
  2. उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी
  3. कृषि और पर्यटन जुड़े परियोजनाओं का उद्घाटन

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे उद्घाटन
प्रधानमंत्री मोदी आज (सोमवार) सुबह साढ़े 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी में कृषि, पर्यटन और बुनियादी ढांचे से जुड़े विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे, जिनकी कुल लागत 614 करोड़ बताई जा रही है.

ट्वीट कर पीएम ने कही ये बात
पीएम मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, 'वाराणसी की विकास यात्रा में कल एक महत्वपूर्ण अध्याय जुड़ने वाला है। सुबह 10.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा. इनमें कृषि एवं पर्यटन के साथ बुनियादी सुविधाओं से जुड़े अन्य प्रोजेक्ट भी शामिल हैं.'

ये भी पढ़ें- नोटबंदी से काले धन को कम करने में मदद मिली, पारदर्शिता बढ़ी: PM Modi

इन परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन
पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा. इनमें सारनाथ लाइट एंड साउंड शो, लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल रामनगर का उन्नयन, गायों से संबंधित कार्य, गायों के संरक्षण और संरक्षण के लिए बुनियादी सुविधाओं के काम, बहुउद्देशीय बीज भंडार गृह शामिल हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी कार्यक्रम के दौरान इन परियोजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत भी करेंगे.

LIVE टीवी

Trending news