close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज देशवासियों से 2019 की पहली 'मन की बात' करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम के जरिये देश को संबोधित करेंगे.

आज देशवासियों से 2019 की पहली 'मन की बात' करेंगे प्रधानमंत्री मोदी
मन की बात कार्यक्रम का यह 52वां संस्‍करण होगा. फाइल फोटो

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (27 जनवरी) देशवासियों से अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिये रूबरू होंगे. उनके मन की बात कार्यक्रम का यह 52वां और साल 2019 का पहला संस्‍करण होगा. पीएम मोदी सुबह 11 बजे मन की बात कार्यक्रम के जरिये देश को संबोधित करेंगे.

इससे पहले 30 दिसंबर, 2018 को पीएम मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के 51वें संस्‍करण के जरिये देशवासियों से प्रयागराज में चल रहे कुंभ में जाने की अपील की थी. उन्‍होंने कहा था कि उन्‍होंने कहा कि हमारी संस्कृति की कई बातों पर हम गर्व कर सकते हैं उनमें एक है कुंभ मेला. मेरा आप सभी से आग्रह है कि जब आप कुंभ जाएं तो कुंभ के अलग-अलग पहलू और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें ताकि अधिक-से-अधिक लोगों को कुंभ में जाने की प्रेरणा मिले.

इसी कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा था '2018 का ये अंतिम कार्यक्रम है, साल 2019 में हम फिर से मिलेंगे, फिर से मन की बातें करेंगे.' पीएम मोदी ने कहा था कि साल 2018 को हमेशा याद किया जाएगा. इस साल सरदार वल्‍लभ भाई पटेल को समर्पित स्‍टैच्‍यू ऑफ यूनिटी देश को मिली. भारत को संयुक्‍त राष्‍ट्र का सर्वोच्‍च पर्यावरण पुरस्‍कार मिला. 2019 में भारत की उन्‍नति की यह यात्रा ऐसे ही जारी रहेगी और देश नई ऊंचाइयों को छुएगा.