प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित, PMO ने दी जानकारी
X

प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित, PMO ने दी जानकारी

PM Narendra Modi will address the nation at 10 AM today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि देश के पास पिछले 100 वर्ष की सबसे बड़ी वैश्विक महामारी का मुकाबला करने के लिए अब एक मजबूत ‘सुरक्षा कवच’ है.

प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 10 बजे राष्ट्र को  करेंगे संबोधित, PMO ने दी जानकारी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज सुबह 10 बजे देश को संबोधित करेंगे. PMO ने इस बात की जानकारी दी है. माना जा रहा है कि पीएम देश के नाम अपने संबोधन में 100 करोड़ कोरोना वैक्सीन डोज का आंकड़ा पार करने को लेकर बात कर सकते हैं. बता दें कि भारत ने गुरुवार को 100 करोड़ वैक्सीन डोज का ऐतिहासिक आंकड़ा पार किया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोविड रोधी टीकाकरण के तहत गुरुवार को भारत के 100 करोड़ खुराक का आंकड़ा पार करने पर देश को बधाई दी. उन्होंने कहा कि देश के पास पिछले 100 वर्ष की सबसे बड़ी वैश्विक महामारी का मुकाबला करने के लिए अब एक मजबूत ‘सुरक्षा कवच’ है.

ये भी पढ़ें- अरुणाचल में बन रही 'सेला सुरंग' से घबराया हुआ है चीन, वजह है भारतीय सेना को मिलने वाली ये एडवांटेज

 

पीएम ने टीकाकरण की इस उपलब्धि को भारतीय विज्ञान, उद्यम और 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक भावना की विजय करार दिया. उन्होंने गुरुवार को राम मनोहर लोहिया (RML) अस्पताल का दौरा किया. यहां उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों और फ्रंटलाइन वॉरियर्स और टीका लगवाने पहुंचे लाभार्थियों से बात की.

उन्होंने कहा, ‘पिछले 100 वर्ष की सबसे बड़ी वैश्विक महामारी से निपटने के लिए देश के पास अब टीकों की 100 करोड़ खुराक का एक मजबूत ‘सुरक्षा कवच’ है. यह भारत की, भारत के हर नागरिक की उपलब्धि है.’

PM ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को कहा धन्यवाद

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘भारत ने इतिहास रच दिया. हम भारतीय विज्ञान, उद्यम और 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक भावना की विजय के साक्षी बन रहे हैं. टीकाकरण में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने पर भारत को बधाई. हमारे डॉक्टरों, नर्सों और उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए काम किया.’

LIVE TV

Trending news