close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजपथ पर 21 जून को 16000 लोगों के साथ योग करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस यानी 21 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के राजपथ पर स्कूली बच्चों के साथ योग करेंगे। योग दिवस के मौके पर पीएम मोदी इस दिन सुबह 7 बजे से 7.30 बजे के बीच 16000 लोगों के साथ योग करेंगे। इसमें बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी भाग लेंगे। इसके अलावा, वह राजपथ पर होने वाले खास कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

राजपथ पर 21 जून को 16000 लोगों के साथ योग करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्‍ली : अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस यानी 21 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के राजपथ पर स्कूली बच्चों के साथ योग करेंगे। योग दिवस के मौके पर पीएम मोदी इस दिन सुबह 7 बजे से 7.30 बजे के बीच 16000 लोगों के साथ योग करेंगे। इसमें बड़ी संख्या में स्कूली बच्चे भी भाग लेंगे। इसके अलावा, वह राजपथ पर होने वाले खास कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

योग दिवस पर भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी योग शिविर लगाए जाएंगे, इसके लिए अलग-अलग देशों में योग गुरुओं को भेजा जाएगा। इसी समय देश के अलग-अलग हिस्सों में भी करोड़ों लोग योग शिविर में हिस्सा लेंगे। यह आंकड़ा गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो सकता है। ऐसा पहला बार होगा जब एक ही दिन और एक ही समय इतनी बड़ी तादाद में लोग योग शिविरों में हिस्सा लेंगे।