PM Narendra Modi ने Uddhav Thackeray को दीं जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, अलगाव के बाद से बंद थे ऐसे संदेश
Advertisement

PM Narendra Modi ने Uddhav Thackeray को दीं जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, अलगाव के बाद से बंद थे ऐसे संदेश

Uddhav Thackeray Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, जबकि बीजेपी और शिवसेना के रास्‍ते अलग होने के बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच बधाई-शुभकामनाओं के ऐसे संदेश बंद थे. 

मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: बीजेपी (BJP) और शिवसेना (Shiv Sena) के रास्‍ते अलग होने के बाद से ही दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच औपचारिक बातचीत और बधाई-शुभकामनाओं जैसे संदेश बंद थे. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री (Maharashtra CM) और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray Birthday) को जन्‍मदिन की बधाइयां (Birthday Wishes) देकर सबको सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

  1. पीएम मोदी ने दी ठाकरे को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं 
  2. फिर गर्माया अटकलों का बाजार 
  3. अलगाव के बाद से बंद थे ऐसे संदेश 

सोशल मीडिया पर दीं शुभकामनाएं 

पीएम ने ट्विटर (Twitter) के जरिए ठाकरे को अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं. उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा है, महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं. आप स्‍वस्‍थ और लंबा जीवन जिएं. 

 

 

यह भी पढ़ें: दिल्ली दौरे पर PM Modi से मिलेंगी Mamata Banerjee, कांग्रेस के इन 3 नेताओं से भी होगी मुलाकात

हाल ही में दिखा था बदलाव

वैसे तो शिवसेना के एनसीपी (NCP) और कांग्रेस (Congress) के साथ मिलकर गठबंधन की सरकार बनाने के बाद से ही दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर रही हैं, लेकिन दोनों पार्टियों ने हाल ही में एक-दूसरे के लिए सकारात्‍मक बयान देकर लोगों को अटकलें लगाने के लिए मजबूर कर दिया था. उस पर शिवसेना का एनसीपी और कांग्रेस के खिलाफ सख्‍त रवैया भी गठबंधन में दरार पड़ने की आशंका पैदा कर रहा है. इसके साथ ही यह सवाल भी पैदा हो गया है कि क्‍या फिर से बीजेपी और शिवसेना साथ में आने का मन बना रही हैं. 

Trending news