Maharashtra में मंत्री Sanjay Rathod के मंदिर दौरे के बाद, 19 लोग Coronavirus संक्रमित; मचा हड़कंप
Advertisement

Maharashtra में मंत्री Sanjay Rathod के मंदिर दौरे के बाद, 19 लोग Coronavirus संक्रमित; मचा हड़कंप

महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री संजय राठौड़ (Sanjay Rathod) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार कोरोना संक्रमण की खबरों को लेकर वो चर्चा में हैं. दरअसल गुरुवार को वाशिम (Washim) में स्थित एक मंदिर के एक महंत और 18 अन्य लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे.

मंत्री के मंदिर दौरे के बाद महंत समेत कई लोगों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है...

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री संजय राठौड़ (Sanjay Rathod) की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बार कोरोना संक्रमण की खबरों को लेकर वो चर्चा में हैं. दरअसल गुरुवार को वाशिम (Washim) में स्थित एक मंदिर के एक महंत और 18 अन्य लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए थे. वहीं दो दिन पहले ही मंत्री संजय राठौड़ (Sanjay Rathod) और बड़ी संख्या में उनके समर्थक उसी मंदिर में गए थे. प्रशासन ने जिले में कोरोना संक्रमण की जानकारी साझा करते हुए खबर की पुष्टि की है.

  1. महाराष्ट्र में मंत्री की मंदिर यात्रा पर उठे सवाल
  2. समर्थकों ने नहीं किया था गाइडलाइन पालन
  3. महंत समेत 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए

वाशिम में बिगड़े हालात                                                                                                                                                                             

जिले के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा, ‘एक एहतियाती उपाय के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने वहां मौजूद लोगों की जांच की. महंत कबीरदास और 18 अन्य ने कोविड-19 से संक्रमित पाये गए.’ वहीं वाशिम के एक स्कूल में कोरोना के 229 कोरोना केस एक साथ सामने आने से हड़कंप मच गया. इस आंकड़े में छात्रों के अलावा चार टीचर भी शामिल हैं.

विवादों में घिर चुके हैं मंत्री राठौड़

पुणे (Pune) में एक युवती की मौत के मामले में आरोपों का सामना कर रहे मंत्री को मंगलवार को राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच पोहरादेवी मंदिर में भीड़ जमा होने को लेकर लोगों की नाराजगी का शिकार हुए थे. कैबिनेट मंत्री राठौड़ यवतमाल स्थित अपने आवास से सड़क मार्ग से पड़ोसी जिले वाशिम स्थित पोहरादेवी मंदिर गए और वहीं पूजा-अर्चना की थी. 

ये भी पढ़ें- Maharashtra Corona Update: Washim के स्कूल में 229 बच्चे कोरोना पाजिटिव, जानिए Mumbai का हाल

यह मंदिर बंजारा समुदाय के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और राठौड़ इसी समुदाय से आते हैं. मंदिर में बड़ी संख्या में मंत्री राठौड़ के समर्थक भी मौजूद थे. शिवसेना नेता राठौड़ अपने गृह जिले यवतमाल (Yavatmal) के प्रभारी मंत्री भी हैं. वहां भी कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोत्तरी हुई है.

LIVE TV

Trending news