Patna: चाय नहीं देने पर भड़के पुलिसवाले, नाबालिग पर फेंका खौलता दूध
Advertisement

Patna: चाय नहीं देने पर भड़के पुलिसवाले, नाबालिग पर फेंका खौलता दूध

बिहार पुलिस (Bihar Police) की इस शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. वीडियो में पीड़ित अपने जले पैर लेकर सड़क पर बैठा नजर आ रहा है.

सांकेतिक तस्वीर

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग के लिए पुलिसकर्मियों को चाय नहीं देना भारी पड़ गया. वर्दी के रौब में चाय नहीं देने पर तिलमिलाए पुलिस वालों ने उस लड़के पर गर्म दूध फेंक दिया जिससे उसकी जान पर बन आई. बारह साल का सूरज कुमार अपनी मां की मदद करता है, जो पंत भवन के पास पटना के सबसे बिजी हरताली मोड़ इलाके में चाय की एक दुकान चलाती है.

  1. नाबालिग से पुलिस की बर्बरता
  2. लड़के पर फेंक दिया खौलता दूध
  3. घटना का वीडियो हुआ वायरल

पीड़ित ने बताई आपबीती

पुलिसकर्मियों की इस करतूत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया, जहां पीड़ित अपने दोनों जले हुए पैरों के साथ सड़क के डिवाइडर पर बैठा हुआ दिख रहा है. पीड़ित ने कहा, 'बोलेरो पर पांच पुलिसकर्मी मेरे स्टॉल पर आए और चाय मांगी, जब मैंने मना किया, तो एक पुलिसकर्मी ने मुझे थप्पड़ मारा और अन्य दो ने मुझ पर गर्म दूध वाला बर्तन फेंक दिया.'

ये भी पढ़ें: कपल को घर में घुसकर लूटा, 500 देकर छुए पैर; बोले-6 महीने में लौटा देंगे पैसा

जानकारी के मुताबिक दूध इतना गर्म था कि उससे लड़के के शरीर की खाल तक उतर आई. इस भीषण हमले में उसका पैर भी बुरी तरह जल गया है. इस पुलिस वैन और आरोपी पुलिस कर्मियों को श्री कृष्णपुरी पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया है.

पुलिस ने दिया एक्शन का भरोसा

संपर्क किए जाने पर श्रीकृष्णपुरी थाने के एसएचओ सतीश कुमार सिंह ने कहा कि हमें ऐसी किसी घटना के बारे में नहीं पता चला है. अगर ऐसा कोई मामला संज्ञान में आता है तो पुलिस कर्मियों के खिलाफ कानून के दायरे में कार्रवाई की जाएगी.

Trending news