‘स्लिपिंग ब्यूटी’ राहुल जगें और नोटबंदी का राग अलापना बंद करें : पूनम महाजन
Advertisement

‘स्लिपिंग ब्यूटी’ राहुल जगें और नोटबंदी का राग अलापना बंद करें : पूनम महाजन

भाजपा नेता पूनम महाजन ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्हें ऐसा ‘स्लिपिंग ब्यूटी’ बताया जिन्हें उन्होंने संसद में सोते पाया और उनसे अब जगने और नोटबंदी का राग अलापना बंद करने को कहा।

फाइल फोटो

नयी दिल्ली: भाजपा नेता पूनम महाजन ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए उन्हें ऐसा ‘स्लिपिंग ब्यूटी’ बताया जिन्हें उन्होंने संसद में सोते पाया और उनसे अब जगने और नोटबंदी का राग अलापना बंद करने को कहा।

पूनम महाजन ने कहा, ‘मैं उन्हें स्लिपिंग ब्यूटी कहती हूं। जब भी मैं संसद में आती हूं, उन्हें सोता देखती हूं । मैं समझती थी कि वह मुद्रास्फीति पर बोलेंगे, नोटबंदी पर बोलेंगे.. कम से कम जग तो जाते । देश जाग गया है, आप कब तक सोते रहोगे। ’

भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने आज कहा, ‘मैं ऐसे नेताओं को केवल एक सलाह देना चाहती हूं कि नोटबंदी का राग अलापना बंद करें।देश आगे बढ़ रहा है।स्वर्णिम काल शुरू हो गया है।’ 

उत्तर मध्य मुम्बई से भाजपा सांसद 36 वर्षीय पूनम ने राहुल गांधी के भूकंप आने संबंधी बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को उनके कारण भूकंप का सामना करना पड़ेगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के बारे में अपनी योजनाओं के बारे में उन्होंने बताया कि वे लोगों के साथ सम्पर्क को बढ़ाने और मोदी सरकार के डिजिटल इंडिया जैसे कार्यक्रमों से लोगों को जोड़ने पर जोर देंगी ।

अपने पिता और भाजपा के दिग्गज नेता रहे दिवंगत प्रमोद महाजन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पिता ने उन्हें बताया था कि व्यक्ति से बड़ा संगठन और संगठन से बड़ा देश होता है। 

 

Trending news