दिल्ली में BJP मुख्यालय के बाहर पोस्टर- 'सुकमा शहीदों को समर्पित है यह जीत'
Advertisement

दिल्ली में BJP मुख्यालय के बाहर पोस्टर- 'सुकमा शहीदों को समर्पित है यह जीत'

दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी जीत चुकी है. दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए है. इस पोस्टर यह लिखा हुआ है 'मां तुझे सलाम....सुकमा शहीदों को समर्पित है यह जीत'. पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सुकमा के शहीदों की भी तस्वीर हैं. 

दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए है. (तस्वीर के लिए साभार- एएनआई)

नई दिल्ली: दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी जीत चुकी है. दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए है. इस पोस्टर यह लिखा हुआ है 'मां तुझे सलाम....सुकमा शहीदों को समर्पित है यह जीत'. पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सुकमा के शहीदों की भी तस्वीर हैं. 

और पढ़ें: दिल्ली MCD चुनाव रिजल्ट: मनोज तिवारी बोले- दिल्ली के वोटर्स को सलाम

24 अप्रैल को सुकमा में शहीद हुए थे 25 जवान

गौर हो कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में 24 अप्रैल को सीआरपीएफ जवानों पर नक्सली हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी चुनावी नतीजों से पहले कहा था कि बीजेपी चुनाव जीतने पर भी जीत का जश्न नहीं मनाएगी.

और पढ़ें: एमसीडी चुनाव: AAP ने भाजपा की जीत को बताया ईवीएम लहर, कहा- अगर ऐसा चलता रहा तो संविधान की आज़ादी ख़तरे में

मनोज तिवारी का वोटर्स को सलाम

बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव परिणाम में बीजेपी की जीत के बाद उत्साहित होकर कहा है कि दिल्ली के वोटर्स को इसके लिए मैं सलाम करता हूं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने जो जिम्मेदारी दी है उसपर हम खरा उतरेंगे. हमपर जो भरोसा उन्होंने दिखाया है उसे पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे. हम जीत के बाद एक्शन प्लान शुरू करेंगे जिससे दिल्ली को गुड गवर्नेंस मिल सके. आम आदमी पार्टी को हार का ठीकरा ईवीएम पर नहीं फोड़ना चाहिए. 

आम आदमी पार्टी को आत्मचिंतन करने की जरुरत

उन्होंने चुनावी जीत के लिए दिल्ली के वोटर्स को सलाम करते हुए शुक्रिया अदा किया. आम आदमी पार्टी को आत्म चिंतन करने की जरुरत है. यह जीत सुकमा के शहीदों के चरणों में समर्पित हैं. हम जीत के बाद भी कोई जश्न नहीं मनाएंगे. गौर हो कि 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने जवानों पर हमला किया जिसमें 25 जवान शहीद हो गए. 

Trending news