Pune: मुर्गियों ने नहीं दिए अंडे, थाने पहुंच गया Poultry Farm मालिक, दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

Pune: मुर्गियों ने नहीं दिए अंडे, थाने पहुंच गया Poultry Farm मालिक, दर्ज कराई शिकायत

पुणे के पास म्हातोबाची आलंदी परिसर में लक्ष्मण भोंडवे का पोल्ट्री फार्म (Poultry Farm) है. लक्ष्मण भोंडवे के फार्म की मुर्गियां अब तक खूब अंडे देती थीं, वो भी अपनी मुर्गियों से खुश थे लेकिन पिछले दस दिनों से न जाने ऐसा क्या हुआ कि मुर्गियों ने अंडे देने ही बंद कर दिए.

 

फाइल फोटो.

पुणे: पुणे के एक पुलिस थाने में ऐसा केस आया कि पुलिसकर्मी हैरान रह गए. एक पोल्ट्री फार्म (Poultry Farm) का मालिक शिकायत लेकर थाने आया कि उसकी मुर्गियों ने 10 दिनों से अंडे देने बंद कर दिए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

10 दिनों से नहीं दिए अंडे

पुणे के पास म्हातोबाची आलंदी परिसर में लक्ष्मण भोंडवे का पोल्ट्री फार्म (Poultry Farm) है. लक्ष्मण भोंडवे के फार्म की मुर्गियां अब तक खूब अंडे देती थीं, वो भी अपनी मुर्गियों से खुश थे. लेकिन पिछले दस दिनों से न जाने ऐसा क्या हुआ कि मुर्गियों ने अंडे देने ही बंद कर दिए. एक दो नहीं सारी की सारी मुर्गियां मानो हड़ताल पर चली गई हों. इस बात से लक्ष्मण इतने परेशान हो गए कि वो जा पहुंचे सीधे लोणी कालभोर पुलिस थाने, शिकायत दर्ज करवाने. 

क्या है मामला

दरअसल हुआ यूं कि कुछ दिन पहले लक्ष्मण भोंडवे ने अहमदनगर की एक कंपनी आफा कैम फीड प्राइवेट लिमिटेड से मुर्गियों का दाना खरीदा था. जब से मुर्गियों ने ये दाना खाना शुरू किया अंडे देने ही बंद कर दिए. लक्ष्मण ने मुर्गियों को लैब ले जाकर उनकी जांच करवाई और पशु चिकित्सकों के साथ सलाह मशविरा किया. जिसके बाद नतीजा ये सामने आया कि नई कंपनी का दाना खाने से मुर्गियों ने अंडे देने बंद किए हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें; इस राज्य में बढ़ी सख्ती, 22 अप्रैल की रात से 1 मई तक सख्‍त पाबंदियां लागू

कंपनी हर्जाना देने को तैयार

पुलिस ने इस मामले में शिकायत तो अभी दर्ज नहीं की है लेकिन पुलिस का कहना है कि वो जांच के बाद ही कार्रवाई करेगी.
 इस बीच लक्ष्मण भोंडवे की तरह कुछ और पोल्ट्री फार्म मालिकों ने भी इस कंपनी के दानों को लेकर शिकायत की है. कंपनी ने फिलहाल इन सभी को हर्जाना देने का भरोसा दिया है.

LIVE TV 

Trending news