कॉन्स्टेबल पर पीछे से मारा बम, उड़ गया हाथ, डरा देगा उमेश पाल हत्याकांड का ये नया वीडियो
Advertisement

कॉन्स्टेबल पर पीछे से मारा बम, उड़ गया हाथ, डरा देगा उमेश पाल हत्याकांड का ये नया वीडियो

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड अब भी सुर्खियों में बना हुआ है. इस घटना ने प्रशासन से लेकर सरकार को हिला कर रख दिया है. दिनदहाड़े अपराधियों के तांडव से लोगों के मन में भी डर बना हुआ है.

कॉन्स्टेबल पर पीछे से मारा बम, उड़ गया हाथ, डरा देगा उमेश पाल हत्याकांड का ये नया वीडियो

Umesh Pal Murder Case: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का उमेश पाल हत्याकांड अब भी सुर्खियों में बना हुआ है. इस घटना ने प्रशासन से लेकर सरकार को हिला कर रख दिया है. दिनदहाड़े अपराधियों के तांडव से लोगों के मन में भी डर बना हुआ है. इस हत्याकांड का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो में अपराधी गुड्डू मुस्लिम को कॉन्सटेबल पर बम फेंकते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिपाही अपनी जान बचाने के लिए एक घर में घुस गया. गुड्डू मुस्लिम ने उसका पीछा किया और उसपर बम फेंक दिया. बम ब्लास्ट होने के कुछ देर तक मौके पर सिर्फ धुआं दिख रहा है. आसपास के लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं.

बम से जख्मी सिपाही काफी देर तक जमीन पर पड़ा रहा. कुछ देर बाद दो युवक सिपाही को उठाते हुए घर में ले गए. इस बीच उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल क्रेटा के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. उमेश पाल हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज से खुलासा हुआ है कि उसके हमलावर क्रेटा कार और दो बाइक में आए और उन्होंने उसे गोली मार दी.

उमेश पाल पर देसी बमों से हमला कर उनके घर के बाहर गोली मार दी गई. गैंगस्टर से राजनेता बने अतीक अहमद, उनकी पत्नी, उनके दो बेटे, भाई अशरफ और अन्य उमेश पाल की हत्या के मामले में आरोपी हैं.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल की गई क्रेटा के मालिक रुखसार अहमद को उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से गिरफ्तार किया गया. क्रेटा के दस्तावेजों में रुखसार अहमद का नाम दर्ज था और सूत्रों ने बताया कि वह प्रयागराज के करेली में एक ट्रैवल एजेंसी का संचालक था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news