83 दिनों बाद दौरे पर निकले प्रधानमंत्री मोदी, खुद किया Lockdown का पूरा पालन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जब भी देशवासियो से कोई अपील करते हैं तो खुद भी उसको अमल में लाते हैं. चाहे 2014 में स्वच्छता अभियान हो या हाल के कोरोना (Corona) काल में मास्क पहनना. यही बात उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) के दरम्यान भी करके दिखाया.

83 दिनों बाद दौरे पर निकले प्रधानमंत्री मोदी, खुद किया Lockdown का पूरा पालन
पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के दौरे पर जाते पीएम मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जब भी देशवासियो से कोई अपील करते हैं तो खुद भी उसको अमल में लाते हैं. चाहे 2014 में स्वच्छता अभियान हो या हाल के कोरोना (Corona) काल में मास्क पहनना. यही बात उन्होंने लॉकडाउन (Lockdown) के दरम्यान भी करके दिखाया. 

PM मोदी ने अपने हर राष्ट्र सम्बोधन में लोगों को घर में ही रहने की अपील की थी. कहा था, जब तक जरूरी न हो घर से न निकलें. इसका उन्होंने भी खुद पालन किया है. आज बहुत जरूरी हुआ तो घर से बाहर निकले, क्योंकि ये आपदा का समय है. PM मोदी आज पश्चिम बंगाल और उड़ीसा में आए भीषण तूफान से जान माल के हुए नुकसान का जायजा लेंगे.

आपको बता दें कि PM मोदी 83 दिनों किसी दौरे पर निकले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इससे पहले 29 फरवरी को प्रयागराज और चित्रकूट की यात्रा के लिए आखिरी बार दिल्ली से बाहर गए थे. आज करीब तीन महीने बाद वे आज दिल्ली से बाहर गए हैं.

पीएम मोदी उड़ीसा और पश्चिम बंगाल में आए तूफान का हवाई सर्वेक्षण करेंगे और साथ ही मुख्यमंत्रियों के साथ समीक्षा बैठक भी करेंगे. इसके बाद माना जा रहा है कि केंद्र की तरफ से दोनों राज्यो के लिए अलग अलग राहत पैकेज की घोषणा की जाएगी. इसके पहले प्रधानमंत्री मोदी तूफान आने से पहले ही लगातार बैठकें की. PMO और खुद PM तूफान की हर गतिविधियों पर नजर बनाए रखे हुए थे.

LIVE TV