'मन की बात' के लिए PM Modi ने मांगे सुझाव, ट्विटर पर की ये अपील
Advertisement

'मन की बात' के लिए PM Modi ने मांगे सुझाव, ट्विटर पर की ये अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों से अपील की कि वे उनके मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के लिए अपने विचारों और सुझावों को साझा करें. मोदी का यह कार्यक्रम प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को आकाशवाणी से सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाता है. 

फोटो साभार- ट्विटर।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को लोगों से अपील की कि वे उनके मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के लिए अपने विचारों और सुझावों को साझा करें. मोदी का यह कार्यक्रम प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को आकाशवाणी से सुबह 11 बजे प्रसारित किया जाता है. इस माह यह 25 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा.

प्रधानमंत्री ने सुझाव के लिए ट्विटर पर अपील करते हुए लिखा, 'मन की बात' नागरिकों की प्रेरक यात्राओं को साझा करने और उन विषयों पर चर्चा करने का एक बड़ा अवसर प्रदान करती है. कार्यक्रम में उन विषयों पर चर्चा होती है, जो सामाजिक परिवर्तन की शक्ति देते हैं. उन्होंने कहा, 'इस महीने का कार्यक्रम 25 तारीख को होगा। नमो ऐप, माईगव पर अपने विचार साझा करें या अपना संदेश रिकॉर्ड करें.'

पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को 'मन की बात' में 30 मिनट के एक रिकॉर्ड किए गए संदेश में राष्ट्र को संबोधित करते हैं. इसके लिए महीने भर में नए-नए विचारों और सुझावों को साझा किया जा सकता है. कुछ सुझाव प्रधानमंत्री की ओर से दिए जाने वाले संबोधन के दौरान भेजे जाने की संभावना है. मोदी के इस रेडियो कार्यक्रम के लिए अब तक कई लोगों ने नमो ऐप और माईगोव साइट पर अपने विचारों को साझा भी किया है.

Video-

Trending news