कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी बधाई
Advertisement

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बर्थडे पर पीएम मोदी ने दी बधाई

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज 47 साल के हो गये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर दिये अपने बधाई संदेश में राहुल के दीर्घायु होने की कामना की है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी है.

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज 47 साल के हो गये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के प्रमुख राजनीतिक दलों के नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर दिये अपने बधाई संदेश में राहुल के दीर्घायु होने की कामना की है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बधाई दी है. पीएम मोदी ने राहुल गांधी को ट्वीट पर जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई. मैं उनके लंबे जीवन और स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूं. 

राहुल गांधी इस साल 47 साल के हो गए हैं. कांग्रेस में राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाने के लिए लंबे समय से मांग उठ रही है. उन्हें इस साल के अंत तक पार्टी का अध्यक्ष बनाया जा सकता है. राहुल गांधी इन दिनों देश में नहीं हैं. वह विदेश में अपनी नानी और अन्य संबंधियों के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अभी वह कुछ दिन और विदेश में ही रहेंगे.

Trending news