पीएम मोदी ने ट्वीट कर अजय माकन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

अजय माकन ने कहा कि वह 'हड्डी की लगातार बढ़ने वाली और अपरिवर्तनीय बीमारी से ग्रस्त हैं जो बेहद दर्दनाक है लेकिन जीवन पर इससे कोई खतरा नहीं है।’ 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर अजय माकन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीमारी से जूझ रहे कांग्रेस नेता अजय माकन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. विदेश में इलाज करा रहे माकन ने प्रधानमंत्री की प्रार्थना के लिए उनका धन्यवाद किया. 

अजय माकन ने कहा कि वह 'हड्डी की लगातार बढ़ने वाली और अपरिवर्तनीय बीमारी से ग्रस्त हैं जो बेहद दर्दनाक है लेकिन जीवन पर इससे कोई खतरा नहीं है.’ पीएम मोदी ने गुरुवार को ट्वीट किया,'प्रिय अजय माकन जी, मैं आपकी अच्छी सेहत और तंदुरुस्ती की कामना करता हूं.'

कांग्रेस नेता ने जवाब दिया,'आपकी मंगल कामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया सर.' माकन ने कहा कि उनकी सेहत के लिए की जा रही प्रार्थनाओं के लिए वह बेहद आभारी हैं.

Prime Minister Narendra Modi wishes Ajay Maken speedy recovery

माकन के कांग्रेस की दिल्ली इकाई के प्रमुख पद से इस्तीफा देने की खबरों के बीच पार्टी के एक नेता ने गुरुवार को बताया कि वह चिकित्सीय जांच के लिए विदेश गए हैं और लौटने के बाद पदभार संभालेंगे.  पार्टी नेताओं ने कहा कि माकन ने राहुल गांधी और प्रदेश इकाई के प्रभारी पी सी चाको को अपनी यात्रा के बारे में सूचित कर दिया था.

(इनपुट - भाषा)