तस्वीर लेना गुनाह है तो मुझे भी सजा मिले, जानिए क्यों ऐसा बोलीं प्रिंयका गांधी
Advertisement

तस्वीर लेना गुनाह है तो मुझे भी सजा मिले, जानिए क्यों ऐसा बोलीं प्रिंयका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उनके साथ तस्वीरें लेने वाली महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी करने की खबरों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

फाइल फोटो

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उनके साथ तस्वीरें लेने वाली महिला पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी करने की खबरों को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने महिला पुलिस कर्मियों के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘खबर है कि इस तस्वीर से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) इतने व्यथित हो गए कि इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहते हैं.' 

  1. प्रियंका गांधी ने साधा यूपी सरकार पर निशाना
  2. सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर कही ये बात
  3. आगरा यात्रा के दौरान सामने आया था मामला

तस्वीर लेना गुनाह है तो मुझे भी सजा मिले: प्रियंका

प्रियंका गांधी ने कहा, 'अगर मेरे साथ तस्वीर लेना गुनाह है तो इसकी सजा भी मुझे भी मिलनी चाहिए. इन कर्मठ और निष्ठावान पुलिसकर्मियों का कैरियर खराब करना सरकार को शोभा नहीं देता.' आप भी देखिए प्रियंका गांधी का ये ट्वीट.

क्या था मामला?

दरअसल आगरा के एक थाने के मालखाने से नकदी चुराने के आरोपी की कथित रूप से पुलिस हिरासत में मौत के बाद उसके परिजन से मिलने जाते समय प्रियंका को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बुधवार को रोक लिया गया था. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ महिला पुलिसकर्मियों ने उनके साथ तस्वीर खिंचवाई थी.

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन पर गुमराह करने वालों पर अनुराग ठाकुर का निशाना, बताया कैसे मिली 100 करोड़ वाली कामयाबी

लखनऊ के पुलिस आयुक्त डी.के. ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस महासचिव के साथ महिला पुलिसकर्मियों द्वारा तस्वीर खिंचवाए जाने के मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और जरूरत पड़ने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

ख्याति का बयान

उन्होंने बताया कि मध्य जोन की पुलिस उपायुक्त ख्याति गर्ग मौके पर थीं और वह जांच करेंगी कि क्या प्रियंका के साथ सेल्फी लेकर महिला पुलिसकर्मियों ने पुलिस सेवा संबंधी नियम-कायदों का उल्लंघन किया है. हालांकि ख्याति का कहना है कि उन्हें अभी तक ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है.

LIVE TV

 

Trending news