Puducherry Viral Video: दिवाली पर स्कूटर से पटाखे घर ले जा रहे थे बाप-बेटा, तभी विस्फोट से दोनों के उड़ गए परखचे
Advertisement

Puducherry Viral Video: दिवाली पर स्कूटर से पटाखे घर ले जा रहे थे बाप-बेटा, तभी विस्फोट से दोनों के उड़ गए परखचे

Puducherry Viral Video: पुडुचेरी से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. स्कूटर पर देसी पटाखे लेकर घर जा रहे बाप-बेटे की विस्फोट में दर्दनाक मौत हो गई. 

पटाखों में विस्फोट के बाद स्कूटर के भी चिथड़े उड़ गए

पुडुचेरी: पुडुचेरी से दिल दहला देने वाला वीडियो (Puducherry Viral Video) सामने आया है. एक व्यक्ति स्कूटर पर देसी पटाखे लेकर बेटे के साथ घर जा रहा था. तभी पटाखों में जोरदार विस्फोट होने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

  1. पटाखों में विस्फोट से बाप-बेटे की मौत
  2. देसी पटाखों में भरा जाता है ज्यादा बारूद
  3. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

पटाखों में विस्फोट से बाप-बेटे की मौत

जानकारी के मुताबिक दिवाली (Diwali 2021) पर पुडुचेरी (Puducherry) का रहने वाले कलई अरसन अपने 7 साल के बेटे प्रदीप के साथ पटाखे लेकर स्कूटर से घर लौट रहे थे. उसी दौरान पटाखों (Puducherry Viral Video) में जोरदार विस्फोट हुआ. धमाका इतना तेज था कि स्कूटर समेत उस पर सवार पिता-पुत्र के परखचे उड़ गए. वहीं सड़क से गुजर रहे 3 अन्य लोग घायल हो गए. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. 

VIDEO: 

देसी पटाखों में भरा जाता है ज्यादा बारूद

सूत्रों के मुताबिक पुडुचेरी (Puducherry) में अवैध तरीके से कुछ देसी पटाखे बनते और बिकते हैं. कलई अरसन जिन पटाखों को स्कूटर से ले जा रहे थे, वे ऐसे ही देसी पटाखे थे. इन देसी पटाखों में ज्यादा आवाज के लिए बारूद को बहुत कसकर भरा जाता है. इसीलिए स्कूटर के अगले हिस्से में रखे होने की वजह से उनमें शायद स्पार्किंग हुई होगी, जिसके चलते उनमें जोरदार विस्फोट हो गया. 

ये भी पढ़ें- Air Pollution Remedies: सर्दियों में 'बे-दम' न कर दे प्रदूषण, बचने के लिए तुरंत अपना लें 'राजस्थान' वाला ये हिट फॉर्म्युला

पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया

घटना के तुरंत बाद विल्लुपुरम जिले के डीआईजी पांडियन मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया. पुलिस ने घटना में घायल तीन लोगों को अस्पताल भेजा. हालांकि वे कलई अरसन और उनके बेटे प्रदीप को नहीं बचा सके. पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news