Punjab BJP नेता Arun Narang की पिटाई का मामला: प्रतिनिधिमंडल ने Governor से की शिकायत

Punjab BJP leader Arun Narang Case: अधिकारियों ने बताया कि जब अबोहर के विधायक अरुण नारंग लोकल नेताओं के साथ मीडिया को संबोधित करने के लिए मलोट पहुंचे तो प्रदर्शनकारी किसानों के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया और उन पर काली स्याही फेंक दी.

Punjab BJP नेता Arun Narang की पिटाई का मामला: प्रतिनिधिमंडल ने Governor से की शिकायत
सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के बाहर बीजेपी नेताओं का प्रदर्शन | फोटो साभार- @BJP4Punjab

चंडीगढ़: बीजेपी (BJP) नेता अरुण नारंग (Arun Narang) के साथ मारपीट के बाद पंजाब (Punjab) की सियासत गरम हो गई है. आज रविवार को बीजेपी नेताओं ने पंजाब के गवर्नर वीपी सिंह बदनौर से शिकायत की और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) का इस्तीफा मांगा.

बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने गर्वनर से की मुलाकात

बता दें कि बीजेपी (BJP) का प्रतिनिधिमंडल पंजाब गवर्नर हाउस पहुंचा और गवर्नर से मुलाकात करके शनिवार को पार्टी के नेता अरुण नारंग के साथ हुई घटना की जानकारी दी. प्रतिनिधिमंडल में अश्विनी शर्मा, सोम प्रकाश, श्वेत मलिक, दिनेश बाबू और मदन मोहन मित्तल शामिल थे.

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन

पंजाब बीजेपी के नेता राज्यपाल से शिकायत करने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर (Captain Amarinder Singh) सिंह के आवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे. बीजेपी नेताओं ने अर्धनग्न होकर और जमीन पर बैठकर विरोध किया.

ये भी पढ़ें- 'मन की बात' में पीएम मोदी ने याद दिलाया जनता कर्फ्यू, दिया 'दवाई भी कड़ाई भी' का संदेश

बीजेपी नेता पर मुक्तसर में हमला

जान लें कि शनिवार को मुक्तसर जिले के मलोट में किसानों के एक ग्रुप ने कथित रूप से अबोहर विधान सभा सीट से बीजेपी विधायक अरुण नारंग की पिटाई कर दी थी. उनकी शर्ट भी फाड़ दी थी. यह जानकारी पुलिस ने दी.

अधिकारियों ने बताया कि जब अबोहर के विधायक अरुण नारंग लोकल नेताओं के साथ मीडिया को संबोधित करने के लिए मलोट पहुंचे तो प्रदर्शनकारी किसानों के एक ग्रुप ने उन्हें घेर लिया और उन पर काली स्याही फेंक दी.

ये भी पढ़ें- मंगल पर 'मकड़ियों' के रहस्य ने अब तक वैज्ञानिकों को उलझाया, नई स्टडी में हुआ खुलासा

उन्होंने आगे कहा कि कुछ पुलिसकर्मी विधायक और स्थानीय नेताओं को एक दुकान में ले गए लेकिन बाद में जब वे बाहर आए तो प्रदर्शनकारियों ने कथित तौर पर उनकी पिटाई की और नारंग के कपड़े फाड़ दिए. बाद में पुलिस ने उन्हें किसी तरह बचाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.