नवजोत सिंह सिद्धू का शर्मनाक बयान, PM Modi की सुरक्षा में सेंध को बताया ड्रामा
Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू का शर्मनाक बयान, PM Modi की सुरक्षा में सेंध को बताया ड्रामा

पंजाब कांग्रेस से अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक पर शर्मनाक बयान दिया है और इसे ड्रामा बताया है.

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पंजाब के हुसैनीवाला में बुधवार (5 जनवरी) को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच पंजाब कांग्रेस से अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शर्मनाक बयान दिया है और इसे ड्रामा बताया है.

  1. पीएम की सुरक्षा में चूक पर सिद्धू का शर्मनाक बयान
  2. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को सिद्धू ने ड्रामा बताया
  3. सिद्धू ने कहा- खाली कुर्सियों की वजह से रैली रद्द की गई

खाली कुर्सियों की वजह से रद्द की गई रैली: सिद्धू

पंजाब कांग्रेस से अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी की सुरक्षा चूक (PM Modi Security Breach) को ड्रामा बताया है. सिद्धू ने कहा कि खाली कुर्सियों की वजह से रैली रद्द की गई.

ये भी पढ़ें- PM Modi की सुरक्षा चूक पर ADGP की चिट्ठी से बड़ा खुलासा, खुली पंजाब सरकार के दावों की पोल

एडीजीपी की चिठ्ठी से बड़ा खुलासा

पंजाब के एडीजीपी की चिठ्ठी के मुताबिक पंजाब सरकार को किसानों के प्रदर्शन की पहले से जानकारी थी. एडीजीपी ने पत्र में ये भी लिखा था कि 5 तारीख को बारिश के अनुमान के साथ किसानों का धरना है, इसलिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए जाने चाहिए.

पंजाब सरकार के दावों की खुली पोल

यानी साफ है कि पंजाब के एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर की चिठ्ठी से पंजाब सरकार के कल के दावों की पोल खुल गई है. बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया था कि उनके पास पीएम मोदी के सड़क के रास्ते फिरोजपुर जाने की कोई जानकारी नहीं थी. सीएम चन्नी ने कहा था कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है. 

राष्ट्रपति कोविंद ने सुरक्षा में सेंध पर जताई चिंता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की पंजाब यात्रा के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के मामले में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने चिंता जताई है. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति से मुलाकात के लिए उनके अधिकारिक आवास पहुंचे.

सुप्रीम कोर्ट में कल हो सकती है सुनवाई

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है और अब यह सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा चूक के मामले की मेंशनिंग चीफ जस्टिस एनवी रमना (CJI NV Ramana) की बेंच के सामने की गई है. इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में कल (7 जनवरी) हो सकती है.

लाइव टीवी

Trending news